ताज़ा खबर
 

औरंगाबाद रेल हादसे पर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘ये औरंगाबाद का ट्रेन एक्सीडेंट…’

Aurangabad Train Accident: मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने औरंगाबाद ट्रेन हादसे (Aurangabad Train Accident) पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

औरंगाबाद रेल हादसे पर छलका कुमार विश्वास का दर्द

Aurangabad Train Accident: मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुमार विश्वास आए दिन कोई न कोई पोस्ट या वीडियो शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां 16 मजदूरों को ट्रेन की चपेट में आने के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी। इस दर्दनाक घटना पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये औरंगाबाद का ट्रेन एक्सिडेंट या उसकी पटरियों पर बिखरी रोटियां नहीं हैं, हमारे तथाकथित सामाजिक-समरसता के दावों और लुटियनवादी-विकास के मुंह पर तमाचा है ! अफ़सोस कि भारत के नियामकों को इसकी गूंज तो छोड़ो आवाज़ तक सुनाई नही दे रही है।’ कुमार विश्वास का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए लिखा ‘महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेल हादसे में जानमाल के नुकसान से बेहद दुखी हूं। रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से बात कर चुका हूं और वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। हर संभव मदद दी जा रही है।’ बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में शुक्रवार को एक मालगाड़ी की चपेट में आने के बाद 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी।

लॉकडाउन के चलते मजदूर लोग जालना से भुसावल की ओर पैदल मध्यप्रदेश लौट रहे थे। वे रेल की पटरियों के किनारे चल रहे थे और थकान के कारण पटरियों पर ही सो गए थे। सुबह सवा पांच बजे के करीब एक ट्रेन वहां से गुजरी जिसने मजदूरों को संभलने तक का मौका नही मिला और सभी मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shri Krishna 8th May 2020 Episode Update: देवकी के आठवें गर्भ में स्थापित हुए शेषनाग, मारने गए कंस के सामने छाया अंधकार
2 PM मोदी के बयान पर अनुराग कश्यप का ट्वीट- कुछ बोलने को न हो तो ज़बरदस्ती मत बोलिए, होने लगे ट्रोल
3 ‘हम जरा डिप्रेशन में क्या गए, उनको लगा कि हम मर गए…’, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए किया पोस्ट, बाद में डिलीट कर दिया अकाउंट
ये पढ़ा क्या?
X