ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह के गाने पर थिरके ‘डोनाल्‍ड ट्रंप’, बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

Donald Trump, Ranveer Singh: 'बाजीराव मस्तानी' का वो गाना तो याद होगा आपको जिसमें एक्टर फुल एनर्जी के साथ डांस करते नजर आए थे- 'मल्हारी'। जी हां, इसी गाने पर बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा डोनाल्ड ट्रंप का ये वीडियो

Donald Trump, Ranveer Singh: रणवीर सिंह की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का वो गाना तो याद होगा आपको जिसमें एक्टर फुल एनर्जी के साथ डांस करते नजर आए थे- ‘मल्हारी’। जी हां, इसी गाने पर बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रणवीर सिंह के गाने पर ‘Donald Trump’ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में रणवीर का चेहरा हटा कर Donald Trump का चेहरा लगा कर एडिटिंग की गई है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप के चेहरे वाले वीडियो को देख कर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

ये गाना दुश्मन की वाट लगाने पर आधारित है। ऐसे में रणवीर के गाने में ‘डोनाल्ड ट्रंप’ डांस करते नजर आ रहे हैं। ज्ञात हो, मंगलवार तड़के भारत द्वारा पाकिस्तान की सरजमीं पर पल रहे जैश मोहम्मद के आतंकी ट्रेनिंग कैंप पर सर्जिक स्ट्राइक की गई। लड़ाकू विमान मिराज द्वारा जैश के कैंप पर कई बमों की बरसात की गई। इसी के साथ ही भारतीय वायु सेना ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया। बता दें, इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक बयान में कहा था कि पुलवामा हमले के बाद अब हिंदुस्तान कुछ बड़ा कदम उठा सकता है। ऐसे में डोनाल्ड ट्रंप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, यहां देखें वीडियो:-

बता दें, खुफिया सूचनाओं से मिले इनपुट्स के आधार पर बालाकोट में जैश के सबसे बड़े आतंकी ट्रेनिंग कैंप को मंगलवार सुबह 3.30 बजे तबाह कर दिया गया। विदेश सचिव विजय गोखले ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि बड़ी संख्‍या में जैश आतंकी, ट्रेनर्स, वरिष्‍ठ कमांडर मार गिराए गए हैं। कैंप की अगुवाई मौलाना युसूफ अजर उर्फ उस्‍ताद गौरी करता था, जो कि जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्‍तेदार था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App