ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच डॉन अरुण गवली की बेटी ने मराठी एक्टर से रचाई शादी, फंक्शन पर थी क्राइम ब्रांच की नजर

Lockdown, Marriages : योगिता और अक्षय वाघमारे की शादी मुंबई की दगड़ी चॉल में संपन्न हुई। दूल्हा-दूल्हन ने मास्क लगाकर शादी की रस्मों को पूरा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी पर मुंबई क्राइम ब्रांच की भी नजर थी।

Don Arun Gawli, Arun Gawl daughter, Arun Gawl Daughter Marriage, Arun Gawl Daughter Wedding in Lockdown, Don Daughter Tie Knot in Lockdown, Marathi actor Akshay Waghmare, entertainment news, bollywood news, television newsएक्टर अक्षय वाघमारे के इंस्टा अकाउंट से ली गई तस्वीर

Lockdown, Marriages: लॉकडाउन के बीच डॉन अरुण गवली (Arun Gawli) की बेटी की शुक्रवार, 8 मई को मुंबई में शादी हुई। अरुण गवली की बेटी योगिता ने मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे से शादी रचाई। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते समारोह में सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल हो पाए। पहले ये शादी 29 मार्च को होने वाली थी, लेकिन इसे टाल दिया गया था।

योगिता और अक्षय वाघमारे की शादी मुंबई की दगड़ी चॉल में संपन्न हुई। दूल्हा-दूल्हन ने मास्क लगाकर शादी की रस्मों को पूरा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी पर मुंबई क्राइम ब्रांच की भी नजर थी। उन्होंने शादी में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों पर निगाह बनाकर रखी थी। लॉकडाउन से पहले इस शादी को लेकर तमाम ग्रैंड अरेंजमेंट्स किए गए थे और 5 स्टार होटल को वेन्यू के तौर पर चुना गया था। लेकिन लॉकडाउन की घोषणा के बाद सब धरा का धरा रह गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गवली (Arun Gawli) की बेटी योगिता पेशे से एक लॉयर हैं। वह एक एनजीओ भी चलाती हैं, जो महिलाओं और किशोरियों को फ्री सैनिटरी पैड देने का काम भी करता है। पिछले साल दिसंबर के महीने में अक्षय और योगिता की सगाई हुई थी। अक्षय मराठी फिल्मों के एक्टर हैं। उन्होंने Fatteshikasat फिल्म में भी काम किया था। अक्षय का ताल्लुक मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता दादा कोंणके के परिवार से भी है।

इससे पहले, गुरुवार शाम को अक्षय और योगिता की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वे और योगिता बेहद खुश नजर आ रहे थे। दूसरी तरफ, लॉकडाउन के बीच पुणे पुलिस ने अक्षय वाघमारे के परिवार को मुंबई जाने की इजाजत दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लॉकडाउन में शराब खरीद रही थीं?’, एक्टर ने शेयर किया वीडियो, रकुल प्रीत ने बदले में दिया करारा जवाब
2 मुंबई में मरीजों के साथ मुर्दों को रखा तो वीडियो शेयर कर बोले अशोक पंडित- जावेद अख़्तर इसका खंडन जरूर करेंगे
3 ‘राज मिस्त्री ने बताया कि उस गांव में एक खूबसूरत…’, पूरी फिल्मी है एक्टर पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी, जानिये पूरा किस्सा
राशिफल
X