ताज़ा खबर
 

सलमान खान को क्यों चाहिए मर्दों वाली सूप? राजकुमार राव के ऑफर पर क्या बोले भाईजान…

Made in china, upcoming movie of rajkummar rao and mouni roy: इस दिवाली से ठीक पहले 25 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हो रही है।

Made in china, rajkummar rao: इस दिवाली राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हो रही है।

क्या बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान (salman khan) को मर्दों वाली सूप चाहिए? उनकी सेहत और फिटनेस को देखकर तो ऐसा नहीं लगता। फिर क्यूं। आपके हमारे सभी के मन में यही सवाल उठा, लेकिन स्त्री के हीरो हमारे राजकुमार राव ने दबंग खान को मर्दों वाली सूप का आफर कर दिया। अब इतनी हिम्मत आखिर उन्होंने क्यूं दिखाई? दरअसल उनके साथ थीं मौनी रॉय। उन दोनों ने मिलकर बिग बॉस 13 के होस्ट और भारत अभिनेता को ये नया सूप बेचने की हिम्मत की। खैर सलमान भाई का जिगरा बड़ा है, वह समझ गए कि ये मेड इन चाइना (Made in China) की टीम का इंडियन जुगाड़ है।

आपको बता दें कि राजकुमार राव और मौनी रॉय दिवाली 2019 (Diwali 2019) पर आने वाली अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटी एक्सप्रेस लेकर निकले हैं। कल ही वह ‘स्त्री’ यानी श्रद्धा कपूर के पास भी पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने यही काम किया। पुरुषों वाली दवा बेचने की कोशिश की। फिर क्या था, साहो एक्ट्रेस ने भी अपना असली स्त्री अवतार उनको दिखा दिया।

 

View this post on Instagram

 

When Rukmini and Raghu Bhai met the ultimate BHAI. @beingsalmankhan @imouniroy #MadeinChina #IndiaKaJugaad

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

इस दिवाली राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ रिलीज हो रही है। इसमें वह एक बिजनेस मैन की भूमिका निभा रहे हैं जो कोई भी कैसा ही प्रोडक्ट अपनी जादुई और मजेदार बातों से बेच डालता है। इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और गजराज राव, बमन इरानी और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

एक इंटरव्यू में इस फिल्म की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने राजकुमार राव के साथ काम करने के अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताया था कि रिहर्सल के समय भी उन्होंने काफी मदद की थी। इसके अलावा मौनी ने राज फिल्म से इस रोल के बारे में काफी कुछ सीखा है। राजकुमार के बारे में कहा कि उन्होंने  ना सिर्फ अपने सीन्स बल्कि जहां अकेले एक्टिंग करनी थी वहां भी काफी मदद की थी। उनकी सलाह से मैंने ​इस फिल्म में काफी कुछ सीखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Diwali 2019, Movie Release: इस दिवाली अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के अलावा ये फिल्में हो रहीं रिलीज
2 War Box Office Collection Day 18: तीसरे हफ्ते में 300 करोड़ छुएगी ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर! ‘लाल कप्तान’ और ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ का ऐसा है हाल
3 Indian Idol Season 11 Episode 3 Written Updates: सिंगर बनने की चाह ने ला दिया मुंबई, कैंटीन में बर्तन साफ कर भरते हैं पेट
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit