ताज़ा खबर
 

1 करोड़ की जैगुआर से चलती हैं परिणीति चोपड़ा! इन कारों का भी है कलेक्शन

परिणीति चोपड़ा का स्टाइल और आधुनिक फैशन के लिए उनका सेंस उनकी पसंद से बखूबी झलकता है। लेकिन बात जब पसंदीदा कार की हो तो परिणीति के काफिले में जैगुआर और आॅडी जैसी कारें शामिल दिखती हैं।

ऑडी q5 के साथ अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा। फोटो- पिंकविला

फिल्‍म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इस साल अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। परिणीति ने बॉलीवुड में कई सफल फिल्में दी हैं। उन्हें बॉलीवुड की सबसे शानदार और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में भी गिना जाता है। परिणीति चोपड़ा का स्टाइल और आधुनिक फैशन के लिए उनका सेंस उनकी पसंद से बखूबी झलकता है। लेकिन बात जब पसंदीदा कार की हो तो परिणीति के काफिले में जैगुआर और आॅडी जैसी कारें उसमें शामिल दिखती हैं। अभी तक जैगुआर की एक्सजेएल ही वह सबसे महंगी कार है जो उनके पास है।

जैगुआर एक्सजेएल, ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी जैगुआर की फ्लैगशिप सेडान है। वहीं एक्सजे भी भारत के अमीर और उच्च वर्ग का पसंदीदा ब्रांड है। इस कार का सीधा मुकाबला बीएमडब्ल्यू की शीर्ष सेडान 7-सीरीज और आॅडी की ए8 एल सीरी​ज से है। एक्सजेएल को हासिल करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम चुकाई होगी।

Parineeti-Chopra-birthday-car-collection-Jaguar-XJL जगुआर एक्‍सजेएल।

जैगुआर एक्सजेएल: जैगुआर की इस शानदार सेडान में 2993 सीसी का शक्तिशाली ट्विन-टर्बो वी6 डीजल इंजन लगाया गया है। ये 296 बीएचपी पर 4000 आरपीएम और अधिकतम 700 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस कार में 8 स्पीड वाला आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम पैडल शिफ्टर्स के साथ आता है। एक्सजे सीरीज पूरी तरह आराम, सुविधा और सुरक्षा के मापदंडों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है।

2018-Audi-Q5-14-1 2018 ऑडी q5। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

2018 आॅडी क्यू5: परिणीति की कई तस्वीरों में उन्हें अपनी लग्जरी एसयूवी के साथ देखा गया है। परिणीति के पास आॅडी क्यू5 भी है। ये शानदार कार चार मॉडल में आती है। आॅडी का क्यू5 मॉडल आॅडी की शीर्ष कार एसयूवी क्यू7 से नीचे आता है। इस कार की कीमत 55-60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के आसपास है। आॅडी की क्यू5 उसी प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाती है जहां उससे बड़ा मॉडल क्यू7 तैयार किया जाता है।

आॅडी की ये शानदार कार 2.0 लीटर के पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प में आती है। लेकिन दोनों ही विकल्पों में आॅटोमैटिक गियर बॉक्स लगा हुआ है। कार बाजार में आॅडी क्यू5 का सीधा मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स3 और मर्सिडिज बेंज जीएलसी के साथ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App