ताज़ा खबर
 

‘दिया और बाती हम’ एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक महीने बाद दिखाई अपने बेटे की झलक, देखें तस्वीर

जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस उनके बेटे की झलक देखना चाहते थे। सभी की यह इच्छा उन्होंने पूरी भी कर दी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 12:53 PM
टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने दिखाई अपने बेटे की झलक। (Image Source: Instagram)

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो दीया और बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। रोहित राज गोयल और दीपिका का यह पहला बच्चा है। जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस उनके बेटे की झलक देखना चाहते थे। सभी की यह इच्छा उन्होंने पूरी भी कर दी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपने बेटे को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया- बेबी आज एक महीने का हो गया है। आप सभी का शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। एक मां होना फुल टाइम जॉब है जिसे इस समय मैं फिलहाल काफी एंज्यॉय कर रही हूं। बेबी, मम्मा और पापा आप सभी से प्यार करते हैं।

फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि सिंह का बेटी सो रहा है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में और तस्वीरें सामने आएंगी। मालूम है कि 3 मई को दीपिका सिंह यानि संध्या राठी और प्रोड्यूर रोहित राज गोयल की शादी को तीन साल पूरे हो गए थे। शादी के तीन साल पूरे होने पर दोनों ने इस स्पेशल दिन को साथ में ​सेलिब्रेट किया। दीपिका ने प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट करवाया था। इस ​फोटोशूट में उनके पति रोहित ने भी उनको ज्वाइन किया। फोटोशूट की तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। यह तस्वीरें यह करते हुए दीपिका ने अपने पति के लिए लिखा तुमने मेरे सपनों को पंख दिए हैं। इसके अलावा दीपिका ने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा।

अपने पहले बच्चे को लेकर दीपिका काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह प्रेग्नेंसी के दौरान अलग-अलग एक्टिविटी करती दिखाई दी। दीपिका को कुकिंग करना बेहद पसंद है और उन्होंने पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा…मेरी ब्राइंट स्माइल बताती है कि मुझे कुकिंग करना पसंद है।

दीपिका का मानना है रीडिंग एक अच्छी आदत है इसलिए वह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अच्छी किताबें पढ़ कर खुद को व्यस्त रखती हैं।दीपिका ने साल 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। बहुत कम लोग जानते होंगे दीपिका एक ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App