ताज़ा खबर
 

जल्द शादी करने वाले हैं दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद, 14 साल छोटी हैं दुल्हन

अनस ने कहा कि उन्हें अपनी मां की पसंद पर पूरा भरोसा है। अनस ने बताया कि उन्होंने हिना की तस्वीर तब तक नहीं देखी जब तक उनकी मां ने हिना को अप्रूव नहीं कर दिया।

अनस ने कहा कि वह अब प्रोफेशनली पूरी तरह सेटल हैं, वह सोचते हैं कि यह वक्त शादी के लिए बिल्कुल सही है।

दीया और बाती हम सीरियल के अनस राशिद यानि के सूरज जल्द ही शादी करने वाले हैं। अनस का परिवार पिछले काफी समय से उनके लिए अच्छी लड़की ढूंढ़ रहा था और उनकी तलाश हिना पर जाकर खत्म हो गई है। हिना इमिग्रेशन सेक्टर में काम करती हैं। अनस ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस बारे में कई बातें शेयर की। अनस ने कहा कि वह अब प्रोफेशनली पूरी तरह सेटल हैं, वह सोचते हैं कि यह वक्त शादी के लिए बिल्कुल सही है। अनस ने कहा कि मैं हमेशा से एक सिम्पल लड़की से शादी करना चाहता था और हिना बिल्कुल वैसी ही है।

अनस ने बताया कि उनके लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने की जिम्मेदारी उन्होंने अपनी मां को दी थी क्यों कि कोई भी अनस को उनकी मां से ज्यादा बेहतर तरीके से नहीं जानता। अनस ने कहा कि उन्हें अपनी मां की पसंद पर पूरा भरोसा है। अनस ने बताया कि उन्होंने हिना की तस्वीर तब तक नहीं देखी जब तक उनकी मां ने हिना को अप्रूव नहीं कर दिया। लोग मुझे पुराने ख्यालों का सोचेंगे मगर वह मुझे बहुत अच्छे से जानती है और मैं बहुत खुश हूं।

अनस ने एक सप्ताह पहले ही हिना से बात करना शुरू किया है और वह इस पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं। अनस ने बताया कि उन्होंने सबकों कहा है कि उन्हें थोड़ा समय चाहिए ताकि हिना और मैं एक दूसरे को समझ सके। उसके बाद ही शादी की डेट फाइनल करेंगे। उम्मीद है शादी इसी साल हो। अनस ने एक और बात बताई दी​या और बाती हम के दौरान हिना उनकी बहुत बड़ी फैन थी। उनका पूरा परिवार सूरज को पसंद करता था।

सूत्रों के मुताबिक हिना पंजाब के मलेरकोट की रहने वाली हैं और पिछले 6 सालों से चंडीगढ़ में रह रही हैं। हिना बहुत ही सिम्पल है और अभी वह सिर्फ 24 की हैं। इसका मतलब है कि अनस की होने वाली लाइफ पार्टनर उनसे 14 साल छोटी हैं। अनस को उनकी लाइफ के इस नए फेस के लिए न सिर्फ परिवारवालों बल्कि दोस्तों से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

View this post on Instagram

#GoldenTemple,, #Amritsar,, #prayer and #peace ,,,,😌😌

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor) on

वीडियो: बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हॉलीवुड फिल्म करने में बिजी हैं अभय देओल, इस फिल्म से प्रेम चोपड़ा भी कर रहे हैं वापसी
2 फिल्लौरी के बाद अब कनेडा में भी नजर आएगी दिलजीत दोसांझ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी
3 दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सोनम कपूर सहित ये स्टार्स आपको अपनी चीजें खरीदने का दे रहे हैं मौका, जानिए कैसे
ये पढ़ा क्या?
X