ताज़ा खबर
 

दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद ने की 14 साल छोटी हिना से सगाई, देखें तस्वीरें

सगाई के कार्यक्रम में दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड शामिल हुए। हिना पिछले पांच सालों से चंडीगढ़ में रह रही हैं।

अनस ने कहा कि मैं हमेशा से एक सिम्पल लड़की से शादी करना चाहता था और हिना बिल्कुल वैसी ही है।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी टीवी एक्टर अनस राशिद जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं सोमवार शाम को उन्होंने अपनी मंगेतर हिना से सगाई कर ली। दोनों की सगाई उनके होमटाउन मलेरकोट में हुई। सगाई के कार्यक्रम में दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड शामिल हुए। हिना पिछले पांच सालों से चंडीगढ़ में रह रही हैं। सगाई के दौरान हिना पीले और सफेद रंग के लहंगे में दिखाई दी और अनस डिनाइनर सूट में नजर आए। बता दें कि अनस और हिना की अरेंज मैरिज हो रही है। उनका परिवार पिछले काफी समय से उनके लिए अच्छी लड़की की तलाश कर रहा था।

अपनी सगाई से पहले अनस ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह अब प्रोफेशनली पूरी तरह सेटल हैं, वह सोचते हैं कि यह वक्त शादी के लिए बिल्कुल सही है। अनस ने कहा कि मैं हमेशा से एक सिम्पल लड़की से शादी करना चाहता था और हिना बिल्कुल वैसी ही है। अनस ने बताया था उन्होंने अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने की जिम्मेदारी अपनी मां को दी थी क्योंकि कोई भी उन्हें उनकी मां से ज्यादा बेहतर तरीके से नहीं जानता। अनस ने कहा कि उन्हें अपनी मां की पसंद पर पूरा भरोसा है। अनस कई सीरियल में काम कर चुके हैं।

अनस को सीरियल दीया और बाती के सूरज राठी के किरदार में दर्शकों से बहुत प्यार मिला। इतना ही नहीं उनकी होने वाली पत्नी हिना भी उनकी बहुत बड़ी फैन थी। उनका पूरा परिवार सूरज को बहुत पसंद करता था। हिना बहुत ही सिम्पल है और अभी वह सिर्फ 24 की हैं। इसका मतलब है कि अनस की होने वाली लाइफ पार्टनर उनसे 14 साल छोटी हैं।

अनस को उनकी लाइफ के इस नए फेस के लिए न सिर्फ परिवारवालों बल्कि दोस्तों से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि दोनों की शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आई है।इससे पहले खबर थी कि अनस हिटलर दीदी की फेस रति पांडे के साथ रिलेशनशिप में थे मगर साल 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। काफी जगह पर दोनों को एक साथ देखा जाता था लेकिन दोनों ने इस बारे में चुप्पी बनाई रखी। दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते थे।

View this post on Instagram

😊

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor) on

View this post on Instagram

Does a cap needed??

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor) on

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App