ताज़ा खबर
 

शादी के बाद पत्‍नी के लिए बोले विवेक दहिया- दिव्‍यांका पटाखा लग रही है

शादी की तस्‍वीरें दिव्‍यांका और विवेक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की।

(फोटो- सोशल मीडिया)

टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया शादी के बाद पत्रकारों से मिले। इस दौरान जब विवेक से जब पूछा गया कि दिव्‍यांका कैसी लग रही थी तो उन्‍होंने कहा, ”पटाखा लग रही है। मैं शादी में यह कह नहीं पाया क्‍योंकि वहां काफी सारे लोग मौजूद थे।” वहीं दिव्‍यांका ने कहा, ”विवेक हमेशा ही हैंडसम लगते हैं और आज भी लग रहे थे। मेरी नजरें ही उनसे नहीं हट रहीं थीं।” दिव्‍यांका और विवेक ने शुक्रवार(8 जुलाई) को सात फेरे लिए। दोनों की शादी पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से हुई।

दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने लिए सात फेरे, देखिए शादी की शानदार तस्‍वीरें

दोनों ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में साथ काम करते हैं। दिव्‍यांका ने आगे कहा, ”उनकी शादी जिस तरह से सोचा था उसी तरह से हुई। भोपाल में फेरे हुए। यहां से जाएंगे चंडीगढ़ और फिर मुंबई में पार्टी।” विवेक ने बताया, ”शादी से पहले मैं दिव्‍यांका से पूछा करता था कि तूम सीरियल्‍स में कई बार दुल्‍हन बन चुकी हो। तो वास्‍तव में शादी होगी तो एक्टिंग करोगी या वास्‍तव में शर्माओगी। आज देखा कि वह वास्‍तव में शरमा रही थी।”

शादी की तस्‍वीरें दिव्‍यांका और विवेक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। इससे पहले दोनों ने संगीत, हल्‍दी और मेहंदी की तस्‍वीरें भी शेयर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App