ताज़ा खबर
 

शादी के बाद विदाई के सवाल पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने पति विवेक को टोका, कहा- मत बताओ

शादी के बाद मीडिया से बात करते हुए विवेक ने दिव्‍यांका को शादी के बाद पहले गिफ्ट के रूप में फूलों का गुलदस्‍ता दिया।
शादी में संगीत सेरेमनी में दिव्‍यांका त्रिपाठी।

टीवी जगत के मशहूर सितारे दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने शादी कर ली। भोपाल में दोनों ने पारंपरिक तरीके से सात फेरे लिए। इससे पहले मेहंदी, हल्‍दी और संगीत सेरेमनी आयोजित की गई। शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्‍त मौजूद थे। शादी में दिव्‍यांका लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं विवेक भी हैंडसम दिख रहे थे। दिव्‍यांका और विवेक ने शादी की तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

शादी के बाद मीडिया से बात करते हुए विवेक ने दिव्‍यांका को शादी के बाद पहले गिफ्ट के रूप में फूलों का गुलदस्‍ता दिया। इसके बाद जब उनसे विदाई के बारे में पूछा गया, जैसे ही विवेक बोलने लगे तो दिव्‍यांका ने उन्‍हें तुरंत टोक दिया और कहा- मत बताओ। इसके बाद विवेक ने बताया कि वे नहीं जा रहे, कहीं नहीं जा रहे। परसो हो सकता है।

दिव्‍यांका ने बताया, ”पता नहीं हम फ्लाइट भी पकड़ भी पाएंगे या नहीं। इतना टाइम क्रंच है अभी।” गौरतलब है कि 10 जुलाई को चंडीगढ़ में शादी का रिसेप्‍शन होगा। वहीं 14 जुलाई को मुंबई में पार्टी दी जाएगी। शादी भोपाल में आयोजित हुई। रिसेप्‍शन के दौरान अपनी पोशाक के बारे में बताया, ”मैं लाल रंग की पोशाक पहनूंगी। क्‍योंकि भारतीय दुल्‍हनें ऐसे ही कपड़ें पहनती हैं। साथ ही यह कलर मुझे सूट भी करता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App