ताज़ा खबर
 

टीवी पर नशे में एक-दूसरे के करीब आए दिव्‍यांका-करन तो पाकिस्‍तान को हुआ ऐतराज

पाकिस्‍तानी इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने भारतीय टीवी के शो के एक सीन पर आपत्ति जताई है।
Author नई दिल्‍ली | June 9, 2016 11:18 am
(Source: Screenshot)

पाकिस्‍तान के दर्शकों को भारतीय टीवी सीरियल्‍स खूब भाते हैं। वे बड़े चाव से इन्‍हें देखते हैं। मगर भारत के मशहूर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ के एक सीन पर पाकिस्‍तानी इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) की नजरें टेढ़ी हो गई हैं। यह संस्‍था पाकिस्‍तान में टीवी के कंटेंट को मॉनिटर करती है।

PEMRA ने Twitter पर एक पोस्‍ट में कहा है कि 1 जून को प्रसारित किए शो में लीड कपल (दिव्‍यांका त्रिपाठी और करन पटेल) अश्‍लील हरकतें करते नजर आए हैं। यह इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया ऑर्डिनेंस 2015 का उल्‍लंघन है। इस सीन में दिव्‍यांका और करन नशे में एक-दूसरे के करीब आते हैं।

Read also: PHOTOS पर आए अश्‍लील कमेंट्स से भड़कीं आलिया, कहा-ब्रेस्‍ट्स से बढ़कर भी कुछ हूं

दिव्‍यांका ने PEMRA की प्रतिक्रिया पर हैरानी जताई है, उनके मुताबिक सीन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं था। दिव्‍यांका ने कहा, “मेरी साड़ी सही से बंधी थी। हमने कोई नग्‍नता नहीं दिखाई। मुझे लगता है कि हमारा रोमांस इतना प्रभावी था कि लोगों ने सीन से कुछ ज्‍यादा ही सोच लिया। यही हमारे माध्‍यम की ताकत है।”

उन्‍होंने आगे कहा, “हमें पाकिस्‍तान से ढेरों दर्शक मिलते हैं और हम उन्‍हें बताना चाहते हैं कि हमारे शो टिपिकल सास-बहू की कहानी भर नहीं हैं। मेरा चरित्र एक ऐसी महिला का है जो मजबूत और आजाद ख्‍यालों की है, फिर भी उसमें फैमिली वैल्‍यूज हैं। मुझे पाकिस्‍तानी शो देखना पसंद है। कला और कलाकारों को प्रोत्‍साहन दिए जाने की जरूरत है। मुझे उम्‍मीद है कि जल्‍द ही यह मसला सुलझ जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App