ताज़ा खबर
 

नच बलिए 8: दिव्यांका और विवेक बने विनर, फाइनल में सनाया-मोहित और ​अबिगैल-सनम को दी मात

स्टार प्लस के डांसिंग शो नच बलिए के सीजन 8 की विजेता ट्रॉफी टेलिविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपने नाम कर ली है।

फाइनल में दिव्यांका-विवेक का सामना सनाया ईरानी-मोहित सहगल और ​अबिगैल पांडे-सनम जौहर की जोड़ी से था।

स्टार प्लस के डांसिंग शो नच बलिए के सीजन 8 की विजेता ट्रॉफी टेलिविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपने नाम कर ली है। ये हैं मोहब्बतें ऐक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो के फाइनल में अपने दोनों कॉम्पीटिटर को पछाड़ते हुए अंत में इस सीजन के विनर बन गए। फाइनल में दिव्यांका-विवेक का सामना सनाया ईरानी-मोहित सहगल और ​अबिगैल पांडे-सनम जौहर की जोड़ी से था। जिन्हें ग्रैंड फिनाले में उन्हों ने पीछे छोड़ दिया। दिव्यांका का गिनती इस समय की सबसे लोकप्रिय टीवी कलाकार के रूप में होती है। उनके पति के साथ उनकी डांसिंग जोड़ी को इस काफी पसंद भी किया जा रहा था। ट्रॉफी के अलावा विजेता जोड़ी को 35 लाख रुपये की विजेता राशि, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटर और ओरा जूलरी गिफ्ट दी गई है। यह पहला ऐसा मौका था जबकि ऑडियंस ने दिव्यांका त्रिपाठी को डांस फ्लोर पर देखा और उन्होंने टीवी सीरियल की ही तरह यहां भी अपने फैंस को निराश नहीं किया।

दिव्यांका और वि​वेक के कदमों का मेल इतना सटीक थ कि दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। शुरुआती परफॉर्मेंसेज में नॉर्मल शुरुआत करने वाली इस जोड़ी ने एपिसोड दर एपिसोड अपनी परफॉर्मेंस में सुधार किया और खिताब अपने नाम किया। दिव्यांका का स्टारडम भी उनकी जीत में एक अहम रोल निभा गया। नच बलिए सीजन-8 की शुरुआत अप्रैल में हुई थी। इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिलजीत दोसांझ और आदित्य रॉय कपूर के साथ वाशु भगनानी की फिल्म में काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा
2 पर्दे के पीछे कुछ इस तरह बिंदास रहती हैं टीवी शो ‘आरम्भ’ की देवसेना, देखिए तस्वीरें
3 क्या सच में चल रहा था अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच मोहब्बत का ‘सिलसिला’!
ये पढ़ा क्या?
X