ताज़ा खबर
 

शादी के पांच महीने बाद हनीमून पर जा रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया

विवेक ने प्लान किया है कि वो अपनी पत्नी को यूरोप घुमाएंगे। दाहिया ने कहा- मैंने कुछ साल यूनाइटेड किंगडम में बिताए हैं।
Author नई दिल्ली | December 16, 2016 12:27 pm
दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया अपने हनीमून के लिए जाएंगे यूरोप। (Image Source: Instagram)

जब से दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी हुई है तभी से उनक फैंस इस बात को जानने के लिए आतुर हैं कि यह जोड़ा हनीमून के कब और कहां जाने वाला है। फाइनली दोनों ने अपने लिए समय निकाल लिया है। अपने काफी डिले हो चुके वेकेशन पर दिव्यांका और विवेक रवाना होने वाले हैं। दोनों क्रिसमस को पेरिस में जबकि नए साल को लंदन में मनाएंगे। इस जोड़े ने 8 जुलाई को शादी की थी। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विवेक ने कहा- मैंने ट्रिप के लिए काफी लंबे समय से तैयारी की हुई है। मैं इसे सरप्राइज रखना चाहता था लेकिन दिव्यांका को दो हफ्ते की छुट्टी लेनी थी इस वजह से यह संभव नहीं हो पाया। हम 20 दिसंबर को यहां से रवाना हो जाएंगे और पेरिस में क्रिसमस मनाएंगे। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए 8 दिनों की छुट्टी ली थी। इस बार वो थोड़ी ज्यादा छुट्टी ले रही हैं। मगर अब इस कपल को फाइनली हनीमून मनाने का मौका मिला है।

विवेक ने प्लान किया है कि वो अपनी पत्नी को यूरोप घुमाएंगे। दाहिया ने कहा- मैंने कुछ साल यूनाइटेड किंगडम में बिताए हैं। इसीलिए मैं चाहता हूं कि दिव्यांका उन जगहों को देखे जिन्हें मैं उस समय घर कहा करता था। मैं उसे उन सभी जगहों पर ले जाउंगा जहां मैं हैंगआउट किया करता था और उसे उन लोगों से भी मिलवाउंगा जिनके साथ मैं पढ़ाई और काम करता था। चंढीगढ़ में जन्में विवेक उच्च शिक्षा के लिए यूके के कार्डिफ गए थे। ब्रिटेन में उनके बहुत से दोस्त हैं। एक मॉडल हंट जीतने के बाद विवेक इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए। उनका शो कवच नवंबर को ऑफ एयर हो गया था।

😍 #Us

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

The #Mastikhors will miss #Ajmer!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

बता दें कि अपने पति विवेक दहिया को लेकर काफी पोजेसिव हैं दिव्यांका त्रिपाठी। जिस तरह उनके प्यार का पता उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से चलता है। उसी तरह दिव्यांका का गुस्सा भी सोशल मीडिया पर सामने आया। दरअसल उनके किसी फॉलोअर ने उनके पति को लालची कहा था। उस यूजर ने दिव्यांका पर दया दिखाते हुए कहा कि विवेक ने केवल दिव्यांका के नाम और उनके पैसे कि लए उनसे शादी की। उसने कहा कि दिव्यांका की पसंद गलत रही। वो तुमसे बहुत प्यार करती है। लेकिन तुमने कभी उससे प्यार नहीं किया।

बिग बॉस 10, 14 दिसंबर 2016: सीक्रेट रूम से घर में दाखिल हुए प्रियंका, मनु; स्वामी को प्रियंका ने कहा ‘गंदा आदमी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.