ताज़ा खबर
 

Divya Drishti से दूर हुआ पिशाचिनी का बुरा सांया? कहानी में अब आएगा जबरदस्त मोड़

Divya Drishti: पिशाचिनी दिव्य-दृष्टि को किसी भी कीमत पर खत्म करना चाहती है। वह कालविजय रत्न को हासिल करने के लिए घटिया चाल चल कर दिव्य-दृष्टि को मुसीबतों से मिलवा रही है। ऐसे में...

Divya Drishti, Divya Drishti, Rakshit Is Successful to end an evil wamp, show Divya Drishti, Divya Drisht Show turning into a new Terrible point, Full Episode of Divya Drishti, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsDivya Drishti: शो में पिशाचिनी, रक्षित और दृष्टि

Divya Drishti: स्टार प्लस (Star Plus) के शो दिव्य-दृष्टि में इस वक्त काफी रोमांचक मोड़ आ चुका है। पिशाचिनी दिव्य-दृष्टि को किसी भी कीमत पर खत्म करना चाहती है। वह कालविजय रत्न को हासिल करने के लिए घटिया चाल चल कर दिव्य-दृष्टि को मुसीबतों से मिलवा रही है। ऐसे में रक्षित दिव्य-दृष्टि की मदद के लिए शो में कुछ भी करने के लिए तैयार है। शो में दिखाया जाता है कि रक्षित ने दृष्टि को पिशाचिनी के चंगुल से छुड़ा कर बचा लिया।

ऐसे से दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल सामने आते हैं। रक्षित और दृष्टि एक दूसरे के साथ को भरपूर एजॉए करते हैं। लेकिन अभी खेल खत्म नहीं हुआ है।पिशाचिनी अब एक बार फिर से बढ़ी हुई शक्तियों के साथ वापसी करेगी। शो में दिखाया जाएगा कि कैसे पिशाचिनी को उसकी शक्तियां बढ़कर वापस मिल गईं। ऐेसे में कभी वह बेहद खुश नजर आएगी।

पिशाचिनी कभी पानी बरसाएगी तो कभी बादल गरजाएगी। अब वह दिव्य दृष्टि पर फिर वार करेगी लेकिन क्या इस बार रक्षित दोनों बहनों को बचा पाएगा? कहानी में अब क्या नया मोड़ आएगा जिससे कि कालविजय रत्न पिशाचिनी के पास पहुंच जाएगा? क्या दिव्य दृष्टि पिशाचिनी को ऐसा करने से रोक पाएंगी? शो में देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें, इससे पहले एक प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे पिशाचिनी दृष्टि की आंखों की शक्ति छीन लेती है। पिशाचिनी के घातक वार से दिव्या और दृष्टि दोनों ही बुरी तरह से घायल हो जाते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ’24 घंटे के भीतर हटा दो..’ बैन करने वालों को Kangana Ranaut ने भेजा कानूनी नोटिस, कर डाली ये मांग
2 15 July Kumkum Bhagya, Preview: प्रज्ञा की जान प्राची को फंसाने की साजिश होगी नाकामयाब, पिता अभि के इस कदम से रिया को लगेगा जोरदार झटका
3 15 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview: शो में होने वाला है अनर्थ, नायरा के जिंदा होते हुए वेदिका से शादी करने जा रहा कार्तिक!
IPL 2020 LIVE
X