ताज़ा खबर
 

Divya Drishti से दूर हुआ पिशाचिनी का बुरा सांया? कहानी में अब आएगा जबरदस्त मोड़

Divya Drishti: पिशाचिनी दिव्य-दृष्टि को किसी भी कीमत पर खत्म करना चाहती है। वह कालविजय रत्न को हासिल करने के लिए घटिया चाल चल कर दिव्य-दृष्टि को मुसीबतों से मिलवा रही है। ऐसे में...

Divya Drishti: शो में पिशाचिनी, रक्षित और दृष्टि

Divya Drishti: स्टार प्लस (Star Plus) के शो दिव्य-दृष्टि में इस वक्त काफी रोमांचक मोड़ आ चुका है। पिशाचिनी दिव्य-दृष्टि को किसी भी कीमत पर खत्म करना चाहती है। वह कालविजय रत्न को हासिल करने के लिए घटिया चाल चल कर दिव्य-दृष्टि को मुसीबतों से मिलवा रही है। ऐसे में रक्षित दिव्य-दृष्टि की मदद के लिए शो में कुछ भी करने के लिए तैयार है। शो में दिखाया जाता है कि रक्षित ने दृष्टि को पिशाचिनी के चंगुल से छुड़ा कर बचा लिया।

ऐसे से दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल सामने आते हैं। रक्षित और दृष्टि एक दूसरे के साथ को भरपूर एजॉए करते हैं। लेकिन अभी खेल खत्म नहीं हुआ है।पिशाचिनी अब एक बार फिर से बढ़ी हुई शक्तियों के साथ वापसी करेगी। शो में दिखाया जाएगा कि कैसे पिशाचिनी को उसकी शक्तियां बढ़कर वापस मिल गईं। ऐेसे में कभी वह बेहद खुश नजर आएगी।

पिशाचिनी कभी पानी बरसाएगी तो कभी बादल गरजाएगी। अब वह दिव्य दृष्टि पर फिर वार करेगी लेकिन क्या इस बार रक्षित दोनों बहनों को बचा पाएगा? कहानी में अब क्या नया मोड़ आएगा जिससे कि कालविजय रत्न पिशाचिनी के पास पहुंच जाएगा? क्या दिव्य दृष्टि पिशाचिनी को ऐसा करने से रोक पाएंगी? शो में देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें, इससे पहले एक प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे पिशाचिनी दृष्टि की आंखों की शक्ति छीन लेती है। पिशाचिनी के घातक वार से दिव्या और दृष्टि दोनों ही बुरी तरह से घायल हो जाते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App