ताज़ा खबर
 

Divya Drishti 22th June Preview Episode: पिशाचनी लेकर आई एक और भयानक तूफान, इस खतरे से टकराएगी ‘दिव्य-दृष्टि’

Divya Drishti Show: इन दिनों शो की कहानी में रोमांचक मोड़ आ गया है। दरअसल दिव्या और दृष्टि की मुश्किलें बढ़ाने के लिए पिशाचनी ने एक नए विलेन को बुलाया है।

Divya Drishti 22th June Preview Episode: ‘दिव्य-दृष्टि’ शो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Divya Drishti 22th June Preview Episode: स्टार प्लस के शो ‘दिव्य-दृष्टि’ दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में हर वीकेंड आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को शो से बांधे रखते हैं। इन दिनों शो की कहानी में रोमांचक मोड़ आ गया है। दरअसल दिव्या और दृष्टि की मुश्किलें बढ़ाने के लिए पिशाचनी ने एक नए विलेन को बुलाया है। खास बात यह है कि यह नया विलेन दिव्या और दृष्टि के ससुराल का ही एक सदस्य है। ऐसे में दर्शक काफी उत्साहित हैं कि आने वाले दिनों दिव्या और दृष्टि कैसे अपने ही करीबी से काल विजय रत्न के लिए जंग करेंगी।

चैनल ने ‘दिव्य-दृष्टि’ शो का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में पिशाचनी रक्षित की होने वाली पत्नी लावण्या से कहती है कि आखिर मैंने तुझे पूरी तरह से छिपकली बना ही लिया। अब उसे रक्षित को डसना होगा और काल विजय रत्न को हासिल करने में मदद करनी होगी। लावण्या के पास भी पिशाचनी जैसी शक्तियां आ गई हैं, जिससे वह दिव्या और दृष्टि को परेशान करेगी। हालांकि अभी तक दोनों बहनों को पिशाचनी के बिछाए जाल की खबर तक नहीं हुई है।

पिछले दिनों शो में दिखाया गया था कि रक्षित की चचेरी बहन की शादी टूट जाती है। घर की बेटी की शादी टूटने से सहगल परिवार में दुख का माहौल होता है। तभी रक्षित ऐलान करता है कि वह दृष्टि संग रिश्ता तोड़कर लावण्या से शादी करने के लिए तैयार है। रक्षित ने दृष्टि से तलाक के कागजात पर साइन भी करा लिए हैं। रक्षित की शादी से परेशान दृष्टि को समझ नहीं आ रहा है कि वह किस तरह से इस शादी को होने से रोके? वहीं शो में खुलासा हो चुका है कि रक्षित ही अंजान है जो पिशाचनी से मिलने के लिए जाता रहता है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या रक्षित सच में कर लेगा लावण्या से शादी? क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे रक्षित और दृष्टि के रास्ते? क्या पिशाचनी को मात देने के लिए रक्षित चल रहा है चाल? तमाम सवालों को जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App