ताज़ा खबर
 

Divya Drishti 15th June Episode: काल विजय रत्न के लिए पिशाचनी ने बुना ये जाल, दिव्या-दृष्टि के लिए खुल रहा नर्क का द्वार

Divya Drishti Show: शो में आने वाले नए नर्क के द्वार के ट्विस्ट को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या रक्षित और दृष्टि की प्रेम कहानी रह जाएगी अधूरी?

Divya Drishti, 15th June 2019 Written Episode, Divya Drishti, 15th June 2019 Written Episode, Pichashini will kill divya drishti, after know about anjan reality pichashini will kill, next twist and turn in divya drishti, Divya Drishti, 15th June 2019 Written Episode, Divya Drishti Preview Episode, entertainment news, bollywood news, television newsDivya Drishti 15th June Episode: दिव्य-दृष्टि शो में आने वाला है नया ट्विस्ट।

Divya Drishti 15 June Episode: सुपर पॉवर पर आधारित शो ‘दिव्य-दृष्टि’ में हर वीकेंड कुछ न कुछ नया देखने को जरूर मिलता है। शो में आने वाले ट्विस्ट के कारण पल भर में शो की कहानी नए मोड़ पर आ जाती है। शो में बीते सप्ताह दिखाया गया कि पिशाचनी काल विजय रत्न को हासिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। पिशाचनी फैसला करती है कि वह दिव्या और दृष्टि की जानकर रत्न हासिल करके ही रहेगी। लेकिन इस वीक शो में रोमांचक मोड़ आने वाला है। दरअसल अब शो में एक नया विलेन की एंट्री होने वाली है, जो पिशाचनी की काल विजय रत्न को हासिल करने में मदद करेगा।

इस वीक शो में कि काल विजय रत्न के लिए पिशाचनी रक्षित और लावण्या की शादी का खेल खेलेगी। इसके साथ ही पिशाचनी अपनी जान को खतरे में न डालने के लिए एक नए विलेन की भी मदद लेगी। खास बात यह है कि शो में अब नर्क का द्वार खुल रहा है, जिसके कारण दिव्या और दृष्टि की लाइफ में कई मुश्किलें आएंगी। इस नर्क के द्वार के पीछे से सामने आएगी एक नई काल शक्ति। काल विजय रत्न की रक्षा करने के लिए दोनों बहनें अब दो खतरों से टकराएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में नई विलेन कोई और नहीं बल्कि खुद लावण्या होगी। लावण्या ‘छिपकली’ के किरदार में नजर आएगी। अभी शो में पिशाचनी ‘बिच्छू’ की मदद काल विजय रत्न को हासिल करने के लिए ले रही हैं। वहीं दूसरी इस वीक अंजान शख्स का राज भी आएगा दर्शकों के सामने। दरअसल दिव्या और दृष्टि को मुश्किलों से बचाने अंजान शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद रक्षित ही है। रक्षित अपने चेहरे से मास्क शिव मंदिर में हटाएगा, उसके बाद वह शिव जी को खुश करने के लिए ताडंव भी करेगा। शो में आने वाले नए नर्क के द्वार के ट्विस्ट को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या रक्षित और दृष्टि की प्रेम कहानी रह जाएगी अधूरी? लावण्या से शादी के बाद क्या करेगी दृष्टि?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya Preview Episode: अभि-प्रज्ञा की बढ़ेंगी मुश्किलें, शो में नए कैरेक्टर की एंट्री से आएगा ये ट्विस्ट!
2 Video: मीरा राजपूत के नाराज होने पर यह काम करते हैं शाहिद कपूर, खुद खोला अपना राज
3 Bharat Box Office Collection Day 10: Bharat मारेगी 200 करोड़ के क्लब में एंट्री? जानिए फिल्म की अबतक की कमाई
ये पढ़ा क्या?
X