दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी की पहली विजेता, जीतीं 25 लाख रुपये और ट्रॉफी; निशांत भट और शमिता शेट्टी उपविजेता

प्रतियोगिता में विजेता बनने पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस को जीतना उनका सपना था, जिसे उन्होंने आज पूरा कर लिया। प्रतियोगिता 8 अगस्त को शुरू हुई थी।

Bigg Boss
दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर बन गई हैं। (Photo: Voot)

दिव्या अग्रवाल शनिवार की रात निशांत भट और शमिता शेट्टी को पीछे छोड़ बिग बॉस ओटीटी की पहली विजेता बन गईं। प्रतियोगिता में निशांत भट पहले रनर अप रहे और शमिता शेट्टी दूसरी रनर-अप रहीं। दिव्या को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का इनाम मिला। बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनीं दिव्या ने प्रतियोगिता में शुरू से ही खुद को मजबूत स्थिति में बनाए रखा, हालांकि उन्हें कई बार विपरीत हालात का भी सामना करना पड़ा। शो में उनको कोई कनेक्शन नहीं मिला। इसकी वजह से उन्हें पहले दिन से ही बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था।

प्रतियोगिता में विजेता बनने पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस को जीतना उनका सपना था, जिसे उन्होंने आज पूरा कर लिया। प्रतियोगिता 8 अगस्त को शुरू हुई थी। लगातार करीब 1000 घंटे तक चले इस लाइव बिग बॉस ओटीटी शो के होस्ट करण जौहर रहे। फिनाले एपिसोड में उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा भी पहुंचे। इस दौरान दोनों ने सभी कंटेस्टेंट्स संग खूब मौजमस्ती भरी बातें कीं।

शो की ट्राफी को जीतने के रेस में पहले पांच फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट थे, लेकिन बाद में प्रतीक ने खुद को फिनाले से अलग कर लिया। इस तरह दौड़ में केवल चार लोग ही बचे थे।

शो में जाने से पहले, दिव्या ने indianexpress.com को बताया था, “ऐस ऑफ़ स्पेस के बाद, मैंने अपने करियर और निजी जीवन में कई तरह से संकटों का सामना किया है। इस दौरान मैंने अपने पिताजी को भी खो दिया। आज, मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से एक अलग इंसान हूं, जो काफी मजबूत है और जिसे तोड़ना किसी के लिए भी वाकई मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इस बार यह काफी परिपक्व और सार्थक लड़ाई होने वाली है।”

बिग बॉस ओटीटी दिव्या के लिए तीसरा रियलिटी शो है। इससे पहले वह एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस के पहले सीज़न की विजेता थीं, जबकि एमटीवी स्प्लिट्सविला में उपविजेता रही हैं। दिव्या ने बिग बॉस के घर में कुछ अच्छी बांडिंग बनाई। हालांकि शमिता शेट्टी के साथ उनकी कुछ नोकझोंक भी हुई, लेकिन राकेश बापट, निशांत भट और मुस्कान जट्टाना के साथ उनके मधुर संबंध ने उनको सुर्खियों में रखा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट