ताज़ा खबर
 

सुपर डांसर विजेता दित्या भांडे की चाहत है वो सलमान खान के लिए करें गाना कोरियोग्राफ

चार फाइनलिस्ट दिपाली बोरकर, योगेश शर्मा, मासूम नरजारी और लक्ष्मण कंभार को हराकर रिएलिटी शो जीतने वाली भांडे ने सलमान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और उसमें एक क्यूट सा मैसेज भी लिखा।

सलमान खान के लिए एक गाने को कोरियोग्राफ करना चाहती हैं दित्या भांडे। (Image Source: Instagram)

कल सलमान 51 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है और वो है मुंबई के नालासोपारा की दित्या भांडे। जिसने चार कंटेस्टेंट को हराकर सुपर डांसर की ट्रॉफी अपने नाम की। चार फाइनलिस्ट दिपाली बोरकर, योगेश शर्मा, मासूम नरजारी और लक्ष्मण कंभार को हराकर रिएलिटी शो जीतने वाली भांडे ने सलमान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और उसमें एक क्यूट सा मैसेज भी लिखा।

शानदार हिप हॉप करने वाली इस लड़की के विजेता बनने पर कई लोगों को आश्चर्य हुआ लेकिन उसकी कोशिशों को बहुत से लोगों ने सराहा। दित्या ने लिखा- सलमान खान सर को बहुत अच्छा बर्थडे। मेरा सबसे बड़ा सपना है कि मैं आपके लिए कम से एक गाना कोरियोग्राफ करूं। सर आपको ढेर सारी इज्जत और प्यार। मैरी क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं। बता दें कि बॉलीवुड में सलमान अपनी पहचान कई तरह से बनाए हुए हैं। कोई सलमान को दरियादिल बोलता है तो कोई उन्हें गुस्से वाला। क्योंकि उन्हें जब गुस्सा आता है फिर वे किसी की नहीं सुनते हैं। लेकिन उतने ही दबंग सलमान रहम दिल भी हैं।

सलमान अपने दोस्तों के लिए काफी कुछ करते हैं तो भला फैंस के लिए कुछ करने से भला कैसे पीछे छूट सकते हैं। जहां एक ओर सलमान को उनके चाहने वाले उन्हें तरह-तरह के तोहफे दे रहे हैं तो वहीं उन्होंने भी अपने फैंस के लिए तोहफे दिए हैं। दरअसल, सलमान खान ने फैन्स को अपने बर्थडे के मौके पर दो तरह के खास तोहफे दिए हैं। सलमान की ओर से फैंस के लिए पहला उपहार है Being Human स्टोर पर 51 % का डिसकाउंट। यानी अगर जो कोई भी Being Human स्टोर से कुछ परचेज करता है कि तो उसे 51 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं दूसरी ओर आज सलमान ने बर्थडे के मौके पर एक ऐसा एप लॉन्च किया है, जिसके जरिए आप उनके बेहद करीब हो सकते हैं।

सलमान की ओर से लॉन्च किए गए इस एप का नाम है ‘Being in touch’। यह ऐप सलमान खान की जिंदगी के हर दौर की जानकारी देने का वादा कर रहा है। फिर चाहे वह एक्टर सलमान से जुड़े कोई बात हो या आर्टिस्ट सलमान से जुड़ी कोई बात। इस ऐप के जरिए सलमान के फैन्स उनसे कनेक्टेड महसूस करेंगे।

कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड में सलमान खान के आने से एक्साइटेड थे करण जौहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App