ताज़ा खबर
 

5 कंटेस्टेंट को हराकर 9 साल की दित्या भांडे ने जीती सुपर डांसर की ट्रॉफी और 15 लाख रुपए

स्टार्स और शो के जजिस ने मिलकर दित्या को ट्रॉफी दी। विजेता अपने घर 15 लाख रुपए, स्मार्ट फोन और पतंजलि से एक लाख का गिफ्ट हैंपर लेकर गए।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 10:44 am
9 साल की दित्या भांडे बनीं पहली सुपर डांसर।

महाराष्ट्र की दित्या भांडे को शनिवार रात सोनी पर प्रसारित हुए रिएलिटी डांस शो को विजेता घोषित किया गया है। 9 साल की दित्या ने सभी चार फाइनलिस्ट को ग्रैंड फिनाले में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की है। नालासोपारा की रहने वाले दित्या ने जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर को अपने परफॉर्मेंस और एक्ट के जरिए मंत्रमुग्ध कर दिया। जीतने के बाद दित्या ने कहा- यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा मूमेंट है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे देश के पहले सुपर डांसर का प्रतिष्ठित खिताब मिला। मेरे मेंटर कोरियोग्राफर रुएल और सभी से मिले हौंसले के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं। मैं सुपर डांसर और सोनी इंटरटेनमेंट का धन्यवाद करती हूं। मैं ट्रेनिंग, रुएल सर, मेरे दोस्त, शिल्पा मैडम, गीता मां, अनुराग सर और शो से जुड़े सभी लोगों को मिस करुंगी। इस मौके पर श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे। दोनों एक्टर्स अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।

स्टार्स और शो के जजिस ने मिलकर दित्या को ट्रॉफी दी। विजेता अपने घर 15 लाख रुपए, स्मार्ट फोन और पतंजलि से एक लाख का गिफ्ट हैंपर लेकर गए। दित्या की जीत से खुश होकर शिल्पा ने कहा- मुझे खुशी है कि बच्ची की मेहनत रंग लाई। मैं अब शो के बच्चों को मिस करुंगी, जिनके साथ मेरा एक बॉन्ड विकसित हो गया है। तीन महीनों तक इन बच्चों ने अपना दिल और आत्मा परफॉर्मेंस में डाल दी। हमारे बीच एक रिश्ता विकसित हो गया है और आज रात के बाद मैं उसे मिस करुंगी। मैं इन सभी को उनकी अच्छी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दूंगी। हिप हॉप में ट्रेंड हो चुकी दित्या अपना एक इंस्टीट्यूट खोलने वाली हैं। जहां वो अपनी उम्र के बच्चों को डांस सिखाएंगी।