ताज़ा खबर
 

लक्ष्‍मी बम की शूटिंंग में बार-बार उतर जाती थी अक्षय कुमार की साड़ी, डिजनी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी फिल्‍म

Disney Hotstar, Akshay Kumar, Laxmmi Bomb: डिजनी प्लस हॉटस्टार आने वाले दिनों में मूवी लवर्स के लिए एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में ला रहा है। टोटल 7 नई फिल्में Disney+ Hotstar में रिलीज होने जा रही हैं..

Disney Hotstar, Laxmmi Bomb, Alia Bhatt, Akshay Kumar, Ajay Devgn, Abhishek Bachchan, Vidhyut Jamwal,डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम

Disney+ Hotstar: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम सिनेमाघर पर न रिलीज होकर डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ऑनलाइन आकर दी। डिजनी प्लस हॉटस्टार आने वाले दिनों में मूवी लवर्स के लिए एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में ला रहा है। टोटल 7 नई फिल्में Disney+ Hotstar में रिलीज होने जा रही हैं, इनमें से अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बम भी है।

अक्षय ने इस दौरान ये भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें साड़ी पहनने और उसे कैरी करने में काफी कठिनाई आई। अक्षय ने बताया कि ‘साड़ी पहन कर कई महिलाएं तेज चलती, दौड़तीं और बस-ट्रेन भी पकड़ती हैं। लेकिन जब मैंने साड़ी पहनी तो कभी पल्ला गिर जाता तो कभी साड़ी उतर जाती। मजाल है जो बाकी महिलाओं की साड़ी का पल्लू इधर से उधर हो जाए। कमाल।’ इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। अक्षय बताते हैं कि ये किरदार उनके लिए निभाना बहुत ही कठिन था। अक्षय ने बताया कि अब तक वह 150 फिल्में कर चुके होंगे लेकिन इस फिल्म में उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया। इस किरदार को निभाने के लिए कई बार उन्होंने टेक्स लिए।

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी है। अक्षय ने बताया कि ये फिल्म भूल भुलैया की तरह है। कई सालों पहले इसकी कहानी सुनी थी। पर कुछ कारणों से फिल्म डिले हो गई। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी भी होंगी। अक्षय की इस फिल्म के अलावा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 6 औऱ बड़ी फिल्में रिलीज होंगीं।

अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ रिलीज के लिए तैयार है जिसमें संजय दत्त भी नजर आएंगे। अजय ने बताया कि ‘तान्हा जी’ के बाद ये भी असली किरदारों पर बनी फिल्म है। 24 घंटे के अंदर कैसे एक वॉर कुछ जाबांजों द्वारा जीत ली जाती है फिल्म में दिखाया गया है। आलिया भट्ट की सड़क 2 भी यहीं रिलीज होगी जिसमें आदित्य रॉय और आलिया दोनों साथ होंगे। अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ भी यहां रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। वहीं लूटकेस (कुणाल खेमू) , खुदाहाफिज (विद्युत जामवाल), और सुशांत सिंह की ‘दिल बेचारा’ भी डिजनी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अशोक पंडित ने आशुतोष को बताया फेल पत्रकार-नेता, बोले- ये एंकर्स के एंटरटेनमेंट का जरिया बन गए हैं, आने लगे ऐसे कमेंट
2 ‘राम गोपाल वर्मा ने एक्टर के खिलाफ ट्वीट करने के लिए मुझसे मिन्नतें की थीं’, एक्ट्रेस पूनम कौर का आरोप
3 तापसी पन्नू और रेणुका शहाणे ने की बढ़े बिजली बिल की शिकायत, तो कंपनी ने कहा- गर्मी में खपत के वजह से ऐसा हुआ
यह पढ़ा क्या?
X