ताज़ा खबर
 

अक्षय-वरुण-अजय संग ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में नहीं बुलाया गया , Disney+ Hotstar से नाराज हुए कुणाल खेमु और विद्युत जामवाल!

Disney+ Hotstar, Kunal Khemu, Vidyut Jammwal: कुल 7 बड़ी फिल्में डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर रिलीज की जानी हैं। आलिया अपनी सड़क 2 के लिए, भुज के लिए अजय देवगन, लक्ष्मी बम के लिए अक्षय कुमार, बिग बुल के लिए अभिषेक बच्चन मौजूद थे। लेकिन फिल्म लूटकेस के लिए कुणाल खेमु और खुदा हाफिज के लिए विद्युत..

Disney+ Hotstar, Kunal Khemu, Vidyut Jammwal, Akshay Kumar, Ajay Devgn, Varun Dhawan, Abhishek Bachchan,कुणाल खेमु और विद्युत जामवाल की फिल्में भी डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होंगी…

Disney+ Hotstar Multiplex Movies: अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन औऱ आलिया भट्ट ने मिलकर 29 जून को बताया कि डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर अब फैंस उनकी नई फिल्में देख पाएंगे। कुल 7 बड़ी फिल्में  डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर रिलीज की जानी हैं। आलिया अपनी सड़क 2 के लिए, भुज के लिए अजय देवगन, लक्ष्मी बम के लिए अक्षय कुमार, बिग बुल के लिए अभिषेक बच्चन मौजूद थे। लेकिन फिल्म लूटकेस के लिए कुणाल खेमु और खुदा हाफिज के लिए विद्युत जामवाल फ्रेम से गायब थे। ऐसे में विद्युत और कुणाल खेमु थोड़े खफा नजर आ रहे हैं। जिस वक्त इन फिल्मों को लेकर डिजनी हॉटस्टार की ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस चल रही थी। उससे कुछ देर पहले कुणाल खेमु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया था। वहीं विद्युत जामवाल ने भी उसी समय में एक पोस्ट किया, जिसमें दोनों स्टार्स की नाराजगी साफ छलक रही थी।

विद्युत ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बहुत बड़ी अनाउंसमेंट है वाकई। 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं लेकिन 5 की ही रीप्रेजेंटेशन। बाकी दो फिल्मों को तो इंविटेशन ही नहीं मिला। ये साइकिल कॉन्टिन्यू है।’ विद्युत का ये ट्वीट अपने आप में काफी कुछ कहता है। विद्युत के इस ट्वीट को देख कर कई लोगों ने रिएक्शन भी दिए। एक ने कहा- ‘भाई कोई बात नहीं अंत में टैलेंट ही काम आता है।’ कुणाल कोहली ने भी इस बीच विद्युत को कमेंट किया। उन्होंने लिखा- ‘सही कहा दोस्त। हम कभी नहीं मिले, पर जो मैं महसूस करता हूं आपने कहा।’

इधर कुणाल ने भी एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- ”इज्जत औऱ प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई न दे तो उसे हम छूते तक नहीं हैं। बस मैदान खेलने के लिए बराबर देदो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।” कुणाल भी अपने पोस्ट में काफी कुछ कह गए। कुणाल के फैंस भी इस बीच उन्हें सपोर्ट करते दिखे। फैंस कहते नजर आए अच्छा लगा आपने आवाज उठाई।

बता दें जुलाई के महीने से दर्शक ऑनलाइन नई फिल्में देख पाएंगे। डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप 7 बड़ी फिल्में ऑनलाइन रिलीज करने जा रहा है। इसको लेकर 29 जून को ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस की गई थी।अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन औऱ आलिया भट्ट अपनी अपनी फिल्मों के बारे में बताने के लिए इस ऑनलाइन पीसी में पहुंचे थे। कुल 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। भुज, सड़क 2, लक्ष्मी बम, दिल बेचारा, बिग बुल, खुदा हाफिज और लूटकेस।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सड़क 2’ को लेकर आलिया भट्ट ने शेयर की एक्साइटमेंट, तो अक्षय कुमार ने ली चुटकी, बोले- अगली फिल्म का नाम ‘नुक्कड़’ रखो
2 Disney Plus Hotstar ने नहीं दिया निमंत्रण तो विद्युत जाम्वाल ने जताई नाराजगी, समर्थक भी करने लगे कमेंट
3 लक्ष्‍मी बम की शूटिंंग में बार-बार उतर जाती थी अक्षय कुमार की साड़ी, डिजनी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी फिल्‍म