ताज़ा खबर
 

जानिए जॉन और वरुण की फिल्म Dishoom में कौन बना विराट कोहली?

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और वरुण धवन की अपकमिंग मूवी 'ढिशूम' से टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली का एक खास कनेक्शन है। अगर नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: June 1, 2016 12:52 PM

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और वरुण धवन की अपकमिंग मूवी ‘ढिशूम’ से टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली का एक खास कनेक्शन है। अगर नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का डायरेक्शन वरुण के बड़े भाई और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया है।

Also Read: Celeb B’day: 45 साल के हुए मैडी उर्फ माधवन, जानिए साउथ फिल्मों के Superstar की कैसे हुई B’town में एंट्री

फिल्म में साकिब सलीम ने जिस कैरेक्टर को निभाया है, वह विराट कोहली से इन्सपायर होकर फिल्माया गया है। फिल्म में वह एक सफल क्रिकेटर है जो अपनी बेस्ट फॉर्म में है और टीम को विनिंग पोजीशन पर ले जा रहा होता है।

दूसरी बार मां बनी जेनेलिया, बड़े बेटे रियान की क्यूट Photos शेयर कर रितेश ने बयां की खुशखबरी 

गौरतलब है कि पिछले दिनों विराट का साकिब के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर भा नजर आया था, जिससे इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर इस फिल्म से विराट का क्या कनेक्शन हो सकता है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में इस क्रिकेटर का किडनैप हो जाता है। जॉन अब्राहम और वरुण धवन फिल्म में पुलिस अधिकारियों की भूमिका में है। जो उस किडनैपर को गिरफ्तार करना चाहते हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नाडिश भी हैं।  29 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर 1 जून यानी आज रिलीज होने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X