ताज़ा खबर
 

Dishoom Day 2 Box Office collection: साल 2016 की टॉप ओपनर्स में हुई शामिल

रोहित धवन निर्देशित मूवी को रिव्यू भी मिले-जुले मिले हैं। यह एक एक्शन और कॉमेडी से भरी हुई मूवी है।

मूवी ने पहले दिन 11 करोड़ रुपए की कमाई की।

वरुण धवन, जॉन अब्राहम और जैकलीन की ढिशूम बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक्शन कॉमेडी फिल्म को 3000 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। मूवी ने पहले दिन 11 करोड़ रुपए की कमाई की। टिकटों की बिक्री के मामले में ढिशूम साल 2016 की ऑपनिंग में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली 6वीं फिल्म बन गई है।

दूसरे दिन पहले कुछ शो में 60 फीसदी सीटें भरी हुई मिली, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ढिशूम 15 करोड़ रुपए कमा सकती। ढिशूम के लिए सबसे फायदेमंद यह है कि बॉक्स ऑफिस पर इसके कम्पीटीशन में कोई नहीं है। सलमान खान की सुल्तान और रजनीकांत की कबाली का प्रदर्शन पहले से कमजोर पड़ रहा है। इस सप्ताह ढिशूम के अलावा और कोई मूवी भी रिलीज नहीं हुए, ऐसे में इसके लिए यह अच्छा साबित हो रहा है।

रोहित धवन निर्देशित मूवी को रिव्यू भी मिले-जुले मिले हैं। यह एक एक्शन और कॉमेडी से भरी हुई मूवी है। ऐसे में इसे देखने वालें में यूथ और फैमिली ऑडियंश भी है। जॉन अब्राहम और वरुण धवन के अपने फैन्स हैं। इसके साथ ही ढिशूम में अक्षय कुमार के कैमियो ने भी काम किया है। फिल्म के ऑपनिंग वीकएंड पर 30 करोड़ रुपए कमाने की संभावना जताई जा रही है। डिशूम में जैकलीन और नगरिस फाखरी भी है। परिणीति चोपड़ा का जानेमन अहा का स्पेशल डांस नंबर भी है। 2016 में अन्य बिग ऑपनर मूवी सुल्तान, फैन, बागी, एयरलिफ्ट और हाउसफुल-3 भी हैं।

पाकिस्तान में बैन हुई ढिशूम, दुखी हुए वरुण धवन

Dishoom Review: जॉन के एक्शन और वरुण की मस्ती से भरपूर है फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App