ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में बैन हुई ढिशूम, दुखी हुए वरुण धवन

एक्शन और कॉमेडी के मसाले से भरपूर फिल्म 'ढिशूम' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। इस बात को सुनकर फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी दुखी हैं।

Dishoom, John Abraham, Varun Dhawan, Dishoom pakistan bannedवरुण-जॉन स्टारर ढिशूम को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।

एक्शन और कॉमेडी के मसाले से भरपूर फिल्म ‘ढिशूम’ को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। इस बात को सुनकर फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी दुखी हैं। फिल्म के लीड एक्टर में से एक वरुण धवन ने कहा कि फिल्म को बैन नहीं किया जाना चाहिए था क्योंकि उसमें ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है जो पाकिस्तान के खिलाफ हो। उन्होंने कहा कि ‘ढिशूम’ में सिर्फ एक क्रिकेटर के किडनैप होने की कहानी को दर्शाया गया है जिसको 36 घंटे के अंदर इंडिया-पाकिस्तान के फाइनल मैच के पहले लाने के लिए तलाश की जाती है। ढिशूम को भारत में काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में नरगिस फाखरी और जैकलीन भी अहम भूमिका में हैं।

वरुण ने आगे कहा, ‘मैं क्लीयर करना चाहता हूं कि इसमें पाकिस्तान के लिए किसी तरह की कोई नकारात्मकता नहीं है। जिससे पाकिस्तान को किसी भी तरह से गलत दिखाया गया हो। इस फिल्म में सिर्फ किडनेपिंग की थीम को दर्शाया गया है। इसमें हिंदुस्तान-पाकिस्तान, किसी धर्म, हिंदू , मुस्लिम, सिख किसी को भी गलत नहीं दिखाया गया है। पाकिस्तान में फिल्म को बैन किए जाने से फिल्म को नुकसान हो सकता है।’

वरुण ने यह बात इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में कही। उन्होंने आगे कहा कि वह एक दिन पाकिस्तान जरूर जाएंगे। वरुण ने इस फिल्म के लिए अपना काफी समय दिया है वह कहते हैं, ‘पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। मैंने खुद सुना हैं कि पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्मों को काफी सराहा जाता है। हाल ही में हमारे पीएम भी पाकिस्तान गए थे।’

Read Also: फोटो का उड़ा मजाक तो वरुण धवन बोले-नहीं पता मेरा साइज इतना मायने रखता है

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संजय दत्त बोले- सलमान मेरे छोटे भाई, कोई लड़ाई नहीं
2 जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपना बर्थडे मना रहे संजय दत्त को मान्यता ने दिया स्पेशल गिफ्ट
3 युवराज सिंह और हेचल कीच न्यू ईयर से पहले लेंगे सात फेरे, हिंदू और सिख रिवाज से होगी शादी
ये पढ़ा क्या...
X