scorecardresearch

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन कॉलेज के दिनों में दिखती थीं ऐसी, पुरानी फोटोज देख पहचान नहीं पाएंगे आप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी की कॉलेज के दिनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Disha Vakani
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सब टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का सबसे पसंदीदा है। ये शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है। ये शो पिछले 13 सालों से प्रसारित हो रहा है और दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हर घर में पहचान बनाने वाला ये शो खास इसलिए है क्योंकि इसमें सभी धर्मों का मेल एक साथ दिखाई जाता है। साथ ही शो में हर बार कुछ नया होता है, जो लोगों को काफी पसंद आता है। अपने इसी नएपन की वजह से ये हमेशा टीआरपी में नंबर वन बना रहता है।

वहीं शो की सबसे प्रिय किरदार दयाबेन, जिसे दिशा वकानी निभाती थी। उन्हें लोग बेहद प्यार करते हैं और उनके बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं।

दिशा वकानी भले ही शो में नजर नहीं आती हो लेकिन आज भी वो लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फिलहाल तो दिशा अपने परिवार के साथ टाइम बिता रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर दिशा वकानी के कॉलेज के दिनों की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देख आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते की ये वही दिशा हैं, जो शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार में नजर आते थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज में देखा जा सकता है कि दिशा वकानी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग लग रही हैं। कहा जा रहा है कि दिशा वकानी की ये फोटो उनके कॉलेज के समय की हैं।

बता दें, दिशा का जन्म अहमदाबाद के गुजरात में हुआ है और वो भावनगर में पली-बढ़ीं हैं। दिशा अपने स्कूल के समय से ही एक्टिंग करती हैं। वहीं दिशा वकानी ने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से एक्टिंग में ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद दिशा ने गुजराती फिल्मों में काम किया। आज दिशा ने कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। ये भी जान लीजिये की दिशा वकानी कई शोज में फ्री में काम किया करती थीं।

गौरतबल है दिशा वकानी ने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। साल 1997 में दिशा ने बी-ग्रेड फिल्म कॉमसिन से अपना डेब्यू किया था। वहीं दिशा वकानी ‘लव स्टोरी’, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे’, ‘जोधा अकबर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट