ताज़ा खबर
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसरों को बड़ा झटका, शो छोड़ने की तैयारी में दयाबेन!

सूत्रों के अनुसार, फिलहाल दिशा ने शो में वापसी के लिए हामी नहीं भरी है। दिशा इन दिनों शादी और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और वह अपना पूरा समय बच्चे को देना चाहती हैं।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 10:25 am

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। कुछ समय पहले दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शो छोड़ने की खबर समाने आई थी। हालांकि शो के निर्माताओं का कहना है कि दिशा जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि इस मामले में दिशा की ओर से कोई आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है। दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा पॉपुलर हुई थीं। दया के बोलने के ढंग और बातों ने उनको पॉपुलैरिटी दिलाई। तारकमेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। अबतक इसके 2400 से ज्यादा एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि दिशा मैटरनिटी लीव के बाद शो को मार्च तक ज्वाइन कर सकती हैं। लेकिन दिशा अपना पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं। सूत्रों के अनुसार, फिलहाल दिशा ने शो में वापसी के लिए हामी नहीं भरी है। दिशा इन दिनों शादी और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और वह अपना पूरा समय बच्चे को देना चाहती हैं। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स दया बेन के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश में हैं।

sana khan, actress sana khan, tv actress sana khan, bollywood actress sana khan, sana khan bold photos, sana khan bold avtaar, sana khan sexy look, sana khan glamorous look, sana khan trolled, sana khan trolled on her pictures, sana khan news, sana khan legs, sana khan troll, sana khan latest picture, sana khan instagram, sana khan, entertainment, jansatta

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा पिछले कुछ महीनों से शो से मैटरनिटी लीव की वजह से गायब हैं। दिशा ने बीते साल सितंबर में शो के लिए आखिरी बार शूट किया था। बता दें कि दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। और पिछले साल नवंबर में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था। दिशा वकानी छोटे पर्दे पर काम करने के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दिशा फिल्म ‘देवदास’, ‘जोधा-अकबर’, ‘लव स्टोरी 2050’, ‘ मंगल पांडे-द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App