ताज़ा खबर
 

दिशा वकानी उर्फ ‘दयाबेन’ ने हमेशा के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा! इंटरव्यू में हुआ खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शो को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला लिया है। इसका खुलासा शो के एक करीबी सोर्स ने किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Disha Vakani, isha Vakani Fees in TMKOC, Jethalal Fees in TMKOC,दया बेन के रूप में दिशा वकानी और जेठा बने दिलीप जोशी (फोटोसोर्स-दिशा वकानी इंस्टा)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो ने टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। यह अब तक का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। तारक मेहता के कलाकारों ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हमेशा फैन्स का खूब मनोरंजन किया है। शो में यूं तो सभी किरदार अपने यूनिक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं, लेकिन ‘दयाबेन’ का कैरेक्टर निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।

हालांकि, 2017 से ‘दयाबेन’ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से गायब हैं। दरअसल, दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के कारण शो को छोड़ दिया था। लेकिन अभी तक उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी नहीं की है। इसी बीच दिशा वकानी की शो में वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कोईमोई को दिए एक इंटरव्यू में शो के करीबी सोर्स ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि अब दिशा वकानी शो में कभी वापस नहीं आएंगी।

उन्होंने कहा, “मेटर्निटी लीव के बाद से दिशा वकानी को शो में वापस लाने के बारे में काफी बातचीत हुई थी। निर्माता दिशा के संपर्क में थे और कुछ बातचीत चल रही थी, जिन पर काम किया जा रहा था। लेकिन दुर्भाग्य से, बातचीत कामयाब नहीं हो पाईं और दिशा ने शो को छोड़ने का फैसला किया।”

उन्होंने आगे बताया, “यह लंबे समय से प्रोड्यूसर और निर्देशक को पता है कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी नहीं कर रही हैं। हालांकि, इसके पीछे की घोषणा आधिकारिक तौर पर अभी तक नहीं की गई है। इस कारण लोग अभी भी कंफ्यूज हैं।” इस खबर से दिशा वकानी के फैन्स में काफी निराशा है।

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को छोड़ने के बाद केवल एक एपिसोड में ही दिशा वकानी नजर आईं थीं। हालांकि, उसके बाद उन्होंने कभी शो पर वापसी नहीं की। इस दौरान ‘दयाबेन’ के कैरेक्टर को कई बार रिप्लेस करने की खबरें भी आईं, लेकिन वह सब महज एक अफवाह ही थीं। इसी बीच एक्ट्रेस राखी विजान ने दयाबेन का कैरेक्टर निभाने की इच्छा जताई थी। हालांकि, इस पर भी मेकर्स का कोई रिएक्शन नहीं आया।

Next Stories
1 मेरे पिता मस्जिद में गाया करते थे- प्रियंका चोपड़ा के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन
2 ‘जब हम फिल्म देखते हैं तो पास बैठे इंसान की जात, धर्म और रंग नहीं पूछते’, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताई वजह
3 ‘जय श्री राम’ कोई पॉलिटिकल नारा नहीं- BJP ज्वॉइन करने के बाद रामायण के ‘राम’ ने कहा ये, आने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X