ताज़ा खबर
 

दिशा पाटनी बोलीं- स्कूल के दिनों में जस्टिन बीवर के ‘बेबी’ गाने पर दोस्तों संग खूब करती थीं डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर की कितनी बड़ी फैन हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह उनकी इंडिया ट्रिप का बेसब्री से इंतिजार कर रही हैं।
Author नई दिल्ली | April 21, 2017 13:32 pm
बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर की कितनी बड़ी फैन हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह उनकी इंडिया ट्रिप का बेसब्री से इंतिजार कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि वह स्कूल के दिनों में जस्टिन के गाने ‘बेबी’ पर डांस किया करती थीं। दिशा ने कहा- यह भारत के लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि मैं भी बहुत वक्त से उनके गाने सुनती रही हूं। मुझे अब भी याद है कि स्कूल के दिनों में हम उनके गाने ‘बेबी’ पर डांस किया करते थे। गुरुवार को दिशा ने बांद्रा लिंकिंग पर लिमिटेड एडीशन कैप्सूल कलेक्शन लॉन्च किया।

हाल ही में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की भिडंत से पहले दिशा पाटनी ने अपनी परफॉर्मेंस दी। अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों को दीवाना बना दिया। उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए सीजन के बेस्ट गानों लैला मैं लैला, कर गई चुल सहित अपने गानों बेफिक्रा और अपनी डेब्यू फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से कौन तुझे को चुना। किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को एक गाना जो बहुत पसंद आया वो था धूम पंजाबी। एमी जैक्सन औऱ रितेश देशमुख के आईपीएल परफॉर्मेंस से हटकर दिशा पटानी ने एक ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसने कि लोगों को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरे पार्ट में उनके रोल के लेकर भी काफी वक्त तक वह चर्चा में रहीं। ऐसा कई रिपोर्ट्स आई हैं जिनमें सारा अली खान करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को रिप्लेस कर रही हैं। लेकिन खबर है कि दिशा इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में काम कर रही हैं। हाल ही में एक ऐप लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस दिशा ने सारा अली खान को रिप्लेस करने वाली खबरों को खारिज कर दिया। मंगलवार को उन्होंने कहा- मैं भी ऐसी खबरे पढ़ रही हूं। ऐसी खबरें पढ़ना काफी अजीब है जिसमें कभी मैं सारा को तो कभी सारा मुझे रिप्लेस कर रही है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है तो एमएस धोनी एक्ट्रेस ने कहा मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.