ताज़ा खबर
 

आदित्य ठाकरे संग आउटिंग पर बुरी तरह से ट्रोल होने पर Disha Patani ने अब तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

Disha Patani: दिशा हमेशा टाइगर श्रॉफ के साथ आउटिंग पर, लंच और डिनर पर अकसर देखी जाती रही हैं। ऐसे में लोगों ने जब दिशा को इस बार आदित्य के साथ देखा तो वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगीं। इस पर अब दिशा पाटनी..

आदित्य ठाकरे, दूसरी तरफ दिशा पाटनी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

Disha Patani: ‘भारत’ एक्ट्रेस दिशा पाटनी शिवसेना के युवा शाखा प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ हाल ही में नजर आई थीं। खबरें थीं कि जुहू के एक रेस्टोरेंट में दोनों डिनर पर गए थे। ऐसे में दिशा पटानी को सोशल मीडिय पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। मालूम हो दिशा हमेशा टाइगर श्रॉफ के साथ आउटिंग पर, लंच और डिनर पर अकसर देखी जाती रही हैं।

ऐसे में लोगों ने जब दिशा को इस बार आदित्य के साथ देखा तो वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगीं। इस पर अब दिशा पाटनी खुलकर सामने आई हैं। तो वहीं ट्रोल्स को भी उन्होंने जवाब दिया है। दिशा ने अपने जवाब में ट्रोल्स से पूछा कि क्या दोस्त खाने पर लंच या डिनर पर साथ में नहीं जा सकते?

दिशा ने साथ ही कहा कि दोस्तों को वह लिंग के आधार पर नहीं चुनतीं। वह जिनके भी साथ घूमती हैं वह उनके दोस्त हैं। दिशा ने आगे कहा कि वह सिर्फ फीमेल फ्रेंड्स तक ही सीमित नहीं रह सकतीं, हर किसी के पास मेल और फीमेल फ्रेंड्स होते हैं। दिशा ने ये भी कहा कि लोग कुछ भी कहें वह हमेशा अपने दिल की करती हैं, लोगों की बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें, दिशा को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछना शुरू कर दिया था कि टाइगर कहां हैं? तो किसी ने कहा- ‘टाइगर अभी जिंदा है’। तो कोई कहता नजर आया – ‘एक था टाइगर’। दिशा पाटनी इस वक्त अपने करियर में मिल रही सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं।

दिशा हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं। इस फिल्म से दिशा का गाना ‘स्लो मोशन’ हिट साबित हुआ। पीली साड़ी पहन कर गाने में दिशा सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X