ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन के साथ अफेयर की अफवाह पर आया दिशा पटानी का बयान

ऋतिक और दिशा को लेकर खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस दिशा ने एक फिल्म से अपने पैर पीछे कर लिए थे। इसकी वजह बताई जा रही थी कि ऋतिक रोशन की वजह से एक्ट्रेस ने ऐसा किया। इसके चलते एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सार्वजनिक तौर पर अपना एक बयान जारी किया।

एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर ऋतिक रोशन (फोटोसोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पिछले दिनों बी-टाउन में दिशा पटानी और ऋतिक रोशन को लेकर खबरे छाई रहीं। ऋतिक और दिशा को लेकर खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस दिशा ने एक फिल्म से अपने पैर पीछे कर लिए थे। इसकी वजह बताई जा रही थी कि ऋतिक रोशन की वजह से एक्ट्रेस ने ऐसा किया। इसके चलते एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सार्वजनिक तौर पर अपना एक बयान जारी किया। इस बयान में एक्ट्रेस बता रही हैं कि मीडिया में जिस तरह की खबरें चल रही हैं, इनमें जरा भी सच्चाई नहीं है। ऋतिक की वजह से उन्होंने कोई फिल्म नहीं छोड़ी है।

अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पटानी कहती हैं- ‘यह एक बचकानी और गैरजिम्मेदार अफवाह है। ऋतिक सर और मुझे लेकर ये जितनी खबरें चल रही हैं सब बेबुनियाद हैं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है। मैं उनसे बहुत की थोड़े से समय के लिए मिली। लेकिन जितना वक्त मिली वह एक ज्वॉयफुल इंसान हैं। मैं उन्हें बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उनके प्रति मेरा सम्मान है। मैं उनकी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इसके लिए प्रेरित किया कि मैं सामने आकर जवाब दे सकूं। मैं किसी प्रोजेक्ट से ऋतिक सर की वजह से वॉकआउट करके गई… इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है।’

बता दें, एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में काम किया। फिल्म जबरदस्त हिट रही। फिल्म में टाइगर और दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया। फिल्म की रिलीज के बाद से ही फिल्म स्टार्स ने भी इस फिल्म को देख कर अपना रिव्यू दिया था। एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म और टाइगर के एक्शन की तारीफें की थीं। वहीं ऋतिक रोशन ने भी फिल्म में टाइगर द्वारा किए गए स्टंट्स, एक्टश और डांस को खूब सराहा था। खबरें आ रही थीं कि जल्द ही फिल्म बागी 2 का तीसरा सीक्वल भी आएगा। इस सीक्वल में टाइगर के साथ ऋतिक रोशन भी होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App