ताज़ा खबर
 

दिशा पटानी ने कहा- दिक्कत खड़ी कर सकता है किसी एक्टर को डेट करना, देखिए वीडियो

दिशा ने कहा- अगर आप किसी एक्टर को डेट करते हैं तो इससे आपको मदद मिलती है लेकिन इससे आपको बहुत सी परेशानियां भी होती है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 12:57 PM
दिशा पटानी ने कहा आम इंसान को डेट करना होता है नॉर्मल। (Image Source: Instagram)

दिशा पटानी ने कभी भी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि वो टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। लेकिन दोनों को लेकर लगातार अफवाहों का बाजार गर्म रहता है। दोनों को पार्टी, फिल्म स्क्रिनिंग और अवॉर्ड शो में साथ देखा जाता है। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों चुपके से साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए चले जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि दिशा को एक्टर की गर्लफ्रेंड होना अच्छा लगता है। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह बात स्वीकार की कि एक एक्टर को डेट करने में बहुत परेशानियां होती हैं।

यह कंफेशन दिशा ने रैपिड फायर राउंड के दौरान किया। बिना टाइगर का नाम लिए जब दिशा से पूछा गया कि क्या वो किसी बॉलीवुड एक्टर को या फिर फिल्मी दुनिया से बाहर के किसी व्यक्ति को डेट करना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा- अगर आप किसी एक्टर को डेट करते हैं तो इससे आपको मदद मिलती है लेकिन इससे आपको बहुत सी परेशानियां भी होती है। मुझे लगता है कि किसी आम इंसान को डेट करना किसी एक्टर के लिए नॉर्मल होता है क्योंकि आप बाहर जा सकते हैं, खा सकते हैं और यात्रा कर सकते हैं। तो इसलिए यह निर्भर करता है। मुझे लगता है कि दोनों ही मामलों के अपने फायदे और नुकसान हैं।

इसके बाद जब कुंग फू योगा कि एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो किसके साथ सैटल होना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- जो भी मुझे प्यार करे और मुझे खुश रखे। कोई मुझसे प्यार नहीं करता। जो कोई मुझे प्यार करेगा मेरे लिए वो ठीक होगा। वो कोई एक्टर या फिर नॉन एक्टर हो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। दिशा ने शादी और लिव इन पर भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा- शादी होना बहुत अच्छी बात है। लेकिन मुझे नहीं पता आजकल शादी कितना काम करती है इसलिए मुझे लगता है कि लिव इन बेहतर है।

कुछ दिनों पहले दिशा ने कहा था कि खबरों में बने रहना सेलिब्रिटी लाइफ का हिस्सा है। उन्होंने कहा था- किसी को भी इस तरह की खबरों में आना पसंद नहीं होता। लेकिन मैं समझती हूं कि यह मेरे काम का हिस्सा है। मैंने यह काम चुना है। अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो मैं कोई और काम चुन सकती थी।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App