ताज़ा खबर
 

दिशा पटानी की ये तस्वीरें दिलाती हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस पेनलोप क्रूज की याद

इन तस्वीरों में दिशा का चेहरा पेनलोप से इस कदर मिलता है कि उन्हें बॉलीवुड का पेनलोप कहना गलत नहीं होगा।
पोनलोप क्रूज और दिशा पटानी।

दिशा पटानी बॉलीवड की सबसे तेजी से उभरती हुई हीरोइनों में से एक हैं। साल 2016 में फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा इस समय की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। अपनी फिल्मों के अलावा अपने हॉट फोटोशूट के लिए भी दिशा चर्चा मे रहती हैं। दिशा कई मैक्जीन को कवर पर आ चकी हैं। पिछले दिनों दिशा ने हॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस पेनेलोप क्रूज की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। पेनलोप इस तस्वीर में काफी हद तक दिशा जैसी नजर आ रही हैं। इसके बाद दिशा ने अपनी फिल्म कूंग फू योगा की एक तस्वीर पोस्ट की। दोनों तस्वीर काफी मिलती जुलती हैं। पहले भी दिशा की कई पिक्चर हॉलीवुड स्टार की तस्वीरों से मिलती जुलती लगती रही हैं।

दोनों पिक्चर देखकर ऐसा लग रहा है कि या तो दिशा ये बताना चाहती हैं कि उनका चेहरा पेनलोप से कितनी मिलता जुलता हैं। या शायद पेनालोप उनकी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। पेनलोपकी गिनती हॉलीवुड की सफल हीरोइनों में होती हैं। पेनलोप पहली स्पेनिश एक्ट्रेस ही जिन्हें ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। पिक्चर देखकर कहा जा सकता है कि दिशा बॉलीवुड की पेनलोप हैं। दिशा की आखिरी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ थी जिसमें वो जैकी चैन के साथ नजर आई थी। इसके अलावा मीडिया में खबर है कि दिशा इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं।कई बार दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ लंच या डिनर पर साथ नजर दिख जाते हैं। इस कारण भी दिशा मीडिया में बनी रहती हैं। दिशा की अगली फिल्म भी टाइगर श्रॉफ के साथ है। दोनों फिल्म ‘बागी 2’ में साथ नज़र आएंगे। जो टाइगर की ही फिल्म बागी का सिक्वल है।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.