ताज़ा खबर
 

स्विमसूट की फोटो पर ट्रोल हुईं दिशा पटानी, कोई बोला साड़ी पहनो तो किसी ने दी गालियां

"सुनो मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं और मैं जानता हूं कि तुम मॉडल्स को इस तरह की चीजें करनी पड़ती हैं.. लेकिन सीधी बात करूं तो क्या तुम एक बार अपनी ऐसी तस्वीर पोस्ट कर सकती हो जिसमें तुमने साड़ी पहन रखी हो।"

Author नई दिल्ली | November 13, 2017 1:47 PM

महज चार फिल्में करके बॉलीवुड सेंसेशन बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हालांकि उनके फैन्स से उन्हें जोड़ कर रखने वाला यह माध्यम ही कई बार उनके लिए दिक्कत का सबब बन जाता है। हाल ही में उनके द्वारा पोस्ट की गई एक नई तस्वीर के चलते दिशा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। मैक्जिम इंडिया के फोटोशूट में खिंचवाई गई उनकी इस तस्वीर में वह सफेद रंग का वन पीस ड्रेस पहन कर फर्श पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। किसी जलपरी की तरह बाल खोल कर जमीन पर लेटी दिशा यूं तो काफी सुंदर लग रही हैं लेकिन कुछ लोगों को दिशा की यह तस्वीर पसंद नहीं आई।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- सुनो मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं और मैं जानता हूं कि तुम मॉडल्स को इस तरह की चीजें करनी पड़ती हैं.. लेकिन सीधी बात करूं तो क्या तुम एक बार अपनी ऐसी तस्वीर पोस्ट कर सकती हो जिसमें तुमने साड़ी पहन रखी हो। विक्कू नाम के एक यूजर ने लिखा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी। एक अन्य यूजर ने तो दिशा के एक्टिंग टैलेंट पर ही प्रश्नचिह्न लगा दिया। नीतू नाम की एक यूजर ने लिखा- कोई एक्टिंग टैलेंट नहीं है, सिर्फ लुक्स। शर्थ कुमार ने लिखा- क्या बात है तुम इन दिनों कुछ ज्यादा ही एक्सपोज नहीं कर रही हो। आयुष नाम के एक यूजर ने तो अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिशा को प्रॉस्टिट्यूट तक कह डाला।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार फिल्म कुंग-फू-योगा में हॉलीवुड स्टार जैकी चैन के साथ नजर आई थीं। जहां तक उनकी आने वाली फिल्मों का सवाल है तो वह साल 2018 में रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म बागी-2 में नजर टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकती हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App