ताज़ा खबर
 

इस मामले में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ आगे निकलीं दिशा पाटनी

फिल्म Malang को लेकर पहले से ही दिशा लाइमालाइट में हैं और अब उनका नाम स्कोर ट्रेंड चार्ट की टॉप लिस्ट में शुमार हुआ है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ दिया है।

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: January 16, 2020 4:10 PM
स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की लिस्ट में दिशा पाटनी ने प्रियंका और दीपिका को पछाड़ा

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली बाघी एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से चर्चा में हैं। फिल्म Malang को लेकर पहले से ही दिशा लाइमालाइट में हैं और अब उनका नाम स्कोर ट्रेंड चार्ट की टॉप लिस्ट में शुमार हुआ है। जी हां, पिछले दिनों ट्वीटर पर बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेज टॉप 3 ट्रेंड में शामिल रहीं। दिलचस्प यह है कि इसमें दिशा पाटनी सबसे ऊपर ट्रेंड करती दिखीं। उन्होंने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी पछाड़ दिया। स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक, दिशा पाटनी, प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में शामिल रहीं।

मालूम हो दिशा ने पहली बार प्रियंका और दीपिका को इस मामले में कड़ी टक्कर दी है। 100 अंकों के साथ स्कोर ट्रेंड्स इंडिया चार्ट पर दिशा ने नंबर वन स्थान हासिल किया है। वहीं दूसरे स्थान पर 98 अंकों के साथ प्रियंका रहीं और 84 अंकों के साथ तीसरा स्थान दीपिका को मिला। यह आंकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित और संशोधित किए गए हैं। स्कोर ट्रेंड्स के को-फाउंडर अश्वनी कौल का कहना है कि मीडिया का विश्लेषण करने के लिए भारत में 14 भाषाओं में 600 से अधिक समाचार स्रोतों से डेटा कलेक्ट किया जाता है। इनमें फेसबुक, ट्विटर, न्यूजपेपर्स, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

दिशा का टॉप में ट्रेंड करना इसलिए भी है क्योंकि काफी लंबे समय से वह अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए युवाओं का ध्यान खींचती है। फिल्मों के जरिए भले ही दिशा अपने फैंस को इंप्रेस न कर पाएं लेकिन बोल्ड लुक को लेकर वह हमेशा ही इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती हैं। आए दिन ही दिशा इंस्टाग्राम पर अपने हॉट पिक्चर्स शेयर कर लोगों को रिझाती हैं। वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर लोगों से कनेक्ट रहती हैं। यही वजह है कि वह काफी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा के ट्विटर पेज पर तो ग्लोबली एंगेजमेंट देखी ही जाती है। वहीं दीपिका इन दिनों ‘छपाक’ के प्रमोशन, जेएनयू दौरा को लेकर ट्विटर पेज पर ट्रेंड में रहीं। तमाम विवादों के बाद दीपिका की फिल्म रिलीज हो गई। जल्द ही दिशा दर्शकों के लिए मलंग लेकर आने वाली हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू नजर आएंगे। फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ इंटरनेशनल मंच पर दिखेंगे यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 January 2020, Written Update: ‘कायरा’ के जीवन की नई शुरुआत से पहले हुई अनहोनी, शादी में आया ट्वीस्ट
3 11 साल बाद 3 idiots के पोस्टर महाराष्ट्र पुलिस ने किए वायरल, माधवन को भी देना पड़ा रिएक्शन
ये पढ़ा क्‍या!
X