ताज़ा खबर
 

ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी ने मनाया अपना जन्मदिन, फैंस के साथ काटा केक, देखें तस्वीरें

टाइगर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से पहले दिशा ने अपने फैंस के साथ बर्थडे केक काटा। एक्ट्रेस को एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के जरिए मशहूर हुई थीं।

Tiger Shroff, Disha Patani, Baaghi 2टाइगर श्रॉफ के साथ दिखीं दिशा पाटनी। (image Source: Indian Express)

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही हर किसी को दिशा पाटनी के बारे में पता था इसकी वजह उनका टाइगर श्रॉफ के साथ कथित तौर पर रिलेशन में होना है। इन अफवाहों को कभी दिशा या फfर टाइगर ने भी रोकने की कोशिश नहीं की। दिशा ने मंगलवार 13 जून को अपना 25वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके साथ नजर आए टाइगर श्रॉफ। दोनों ने साथ में मूवी देखी। दोनों इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए निकले थे लेकिन कैमरे की नजर से बच नहीं पाए। हालांकि दोनों एक ही फ्रेम में फोटो खिंचवाने से बचते नजर आए। दोनों ही इस बात का दावा करते हैं कि वो केवल एक दूसरे के दोस्त हैं। यहां तक कि कॉफी विद करण में भी एक्टर ने बड़े ही स्मार्ट तरीके से दिशा के बारे में पूछे गए सवाल को टाल दिया था।

टाइगर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से पहले दिशा ने अपने फैंस के साथ बर्थडे केक काटा। एक्ट्रेस को एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के जरिए मशहूर हुई थीं। उन्हें आखिरी बार जैकी चैन के साथ चीनी और भारतीय फिल्म कुंग फू योगा में देखा गया था। दुनियाभर से मिल रहे प्यार से अभिभूत होकर वो कई बार इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती रहती हैं। एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने कहा- यह काफी एडोरेबल है। मेरे सभी फैन क्लब को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद। अब खबर है कि दिशा टाइगर के साथ पहली बार किसी फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/BVUFT4dltXX/

https://www.instagram.com/p/BVT7kPogJTS/

https://www.instagram.com/p/BVQyN1ggUjr/

जब से बाघी 2 की घोषणा हुई है तभी से टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली लीडिंग लेडी को लेकर की तरह की खबरें सामने आ रही हैं। बहुत सारी एक्ट्रेस के नाम इस फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला आगे आए हैं और सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने हिरोइन के नाम पर जारी सस्पेंस को खत्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस एक्शन ड्रामा की दूसरी फिल्म में दिशा पाटनी टाइगर के अपोजिट नजर आएंगी।

साजिद फिल्म के लिए फ्रेश जोड़ी को चाहते थे और इसी वजह से यह निर्णय लिया गया है। नाडियाडवाला ने कहा- उनकी ऑन स्क्रीन बहुत शानदार केमिस्ट्री है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई। दिशा रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। मैं अपनी कास्ट से बहुत खुश हूं और इस प्रोजेक्ट को शुरु करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 44 साल के अनुराग कश्यप ने 23 साल की लडकी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- लव
2 आमिर खान की फिल्म दंगल ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम
3 जंग की बात करने वालों को बंदूक देकर मोर्चे पर भेज दें: सलमान खान
ये पढ़ा क्या?
X