ताज़ा खबर
 

दिशा पाटनी बर्थडेः बरेली की तंग गलियों से निकल कर इंटरनेशल लेवल पर छा गई यह एक्ट्रेस

जहां बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए एक्ट्रेसेज को सालों तक स्ट्रगल करना पड़ता है वहीं दिशा पाटनी ने महज 4 फिल्में करके ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 2:08 PM
बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी। (Image Source: Instagram)

जहां बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए एक्ट्रेसेज को सालों तक स्ट्रगल करना पड़ता है वहीं दिशा पाटनी ने कुछ ही फिल्में करके ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। 2015 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म लोफर रिलीज हुई जिसके बाद उन्हें अलगा मौका 2016 में फिल्म बेफिक्रा में मिला। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म एम.एस. धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी से मिली। इस फिल्म के बाद दिशा अचानक से काफी पॉपुलर हो गईं और सीधे इंटरनेशनल लेवल पर जा पहुंचीं। क्योंकि उन्हें अलगी फिल्म मिली कुंग फू योगा जिसमें वह हॉलीवुड सुपर स्टार जैकी चैन के साथ नजर आईं।

दिशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह यूपी राज्य के छोटे से शहर बरेली की रहने वाली हैं उन्होंने अपनी शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उनके पिता का नाम जगदीश सिंह पाटनी है। 2015 में दिशा पहली बार कैडबरी डेरी मिल्क चॉकलेट के विज्ञापन में स्क्रीन पर आई थीं। हालांकि उनका फिल्म जगत में डेब्यू लोफर से ही हुआ। दिशा ने अपना पहला फोटोशूट 17 साल की उम्र में कराया था। उनकी यह तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उपलब्ध हैं। हालांकि तब से लेकर अब तक दिशा बेशक बदल गई हैं लेकिन कुछ चीजें हैं जो दिशा में अब भी वैसी ही हैं जैसी पहले थीं। मसलन उनका स्वभाव।

दिशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी डेली लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बर्थडे के मौके पर उन्होंने एक केक की तस्वीर अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर की है जिस पर लिखा हुआ है हैप्पी बर्थडे बागी। इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के 4 घंटे के भीतर 1 लाख 32 हजार लोगों ने लाइक किया है। साथ ही बर्थडे पर दिशा को गिफ्ट में वंडर वुमेन टी-शर्ट्स और हैंपर्स भी दिए गए हैं। जनसत्ता डॉट कॉम की तरफ से दिशा को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App