ताज़ा खबर
 

दिशा पटानी के सिर में ट्रेनिंग के दौरान लगी थी गंभीर चोट, छह महीने के लिए चली गई याददाश्त

दिशा पटानी एक ट्रेनिंग के दौरान सिर के बल सीमेंट से बने फर्श पर गिर गई थीं। इस घटना के कारण एक्ट्रेस ने छह महीने के लिए अपनी याददाश्त खो दी थी।

दिशा पटानी ने छह महीने के लिए खो दी थी याददाश्त (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी का आज 29वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। दिशा पटानी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए डेब्यू किया था। इस फिल्म से लोकप्रियता पाने के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन एक वक्त एक्ट्रेस की जिंदगी में ऐसा भी था, जब उन्होंने छह महीनों के लिए अपनी याददाश्त खो दी थी।

दिशा पटानी से जुड़ी इस बात का खुलासा मिड डे ने अपनी एक रिपोर्ट में किया था। रिपोर्ट के मुताबिक दिशा पटानी एक ट्रेनिंग के दौरान सिर के बल सीमेंट से बने फर्श पर गिर गई थीं। इस घटना के कारण एक्ट्रेस ने छह महीने के लिए अपनी याददाश्त खो दी थी।

इस बारे में बात करते हुए दिशा पटानी ने कहा, “मैंने अपनी जिंदगी के करीब छह महीने खो दिए थे, क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था। और ना ही मैं कुछ याद कर पा रही थी।” बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के साथ यह घटना जिमनास्टिक की ट्रेनिंग के दौरान हुई थी।

बता दें कि इसके अलावा दिशा पटानी के साथ फिल्म ‘भारत’ के सेट पर भी हादसा हो गया था। दरअसल, दिशा पटानी ने फिल्म में सर्कस परफॉर्मर का किरदार निभाया था। ऐसे में शूटिंग के दौरान एक सीन था, जहां एक्ट्रेस को फ्लिप मारना था। लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान दिशा पटानी का बैलेंस बिगड़ गया था और उन्हें चोटें भी आई थीं।

बता दें कि दिशा पटानी कई बार अपनी फिल्मों से इतर एक्टर टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी आधिकारिक तौर पर इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। वहीं, आस्क मी क्वेश्चन के दौरान टाइगर श्रॉफ से पूछा गया था कि क्या वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं? इसके जवाब में टाइगर श्रॉफ ने कहा था, “मेरी इतनी औकात नहीं है।”

Next Stories
1 आमिर खान की इस हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं माधुरी दीक्षित, मारने के लिए हॉकी स्टिक लेकर दौड़ पड़ी थीं एक्ट्रेस
2 ऐश्वर्या राय ने न्यूकमर होने के बाद भी ठुकरा दी थी ‘कुछ कुछ होता है’, एक्ट्रेस को हमेशा सताता था ये डर
3 मनोज बाजपेयी की पत्नी का जबरन बदला गया था नाम, बॉलीवुड में कदम रखने के लिए चुकानी पड़ी थी कीमत
ये पढ़ा क्या?
X