ताज़ा खबर
 

‘DIRTY POLITICS’ में मल्लिका शेरावत के DIRTY WORD

मल्लिका शेरावत और विवादों का पुराना नाता रहा है। अपने कॅरियर के पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ से ही विवादों में आई मल्लिका एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स की वजह से सुर्खियों में हैं। ग़ौरतलब है कि फिल्म ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 किसिंग दृश्य दिए थे, जिसने उन्हें चर्चा में ला खड़ा […]

मल्लिका एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स की वजह से सुर्खियों में हैं (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

मल्लिका शेरावत और विवादों का पुराना नाता रहा है। अपने कॅरियर के पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ से ही विवादों में आई मल्लिका एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स की वजह से सुर्खियों में हैं।

ग़ौरतलब है कि फिल्म ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 किसिंग दृश्य दिए थे, जिसने उन्हें चर्चा में ला खड़ा किया था। ऐसे में अगर मल्लिका के साथ कोई और विवाद जुड़ता है तो इसनें किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

मल्लिका की आगामी फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स ने उन्हें फिर से खबरों में ला दिया है। हाल ही में फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स का प्रोमो लॉन्च किया गया। जिसमें मल्लिका अपशब्द कहते नजर आती हैं। बावजूद इसके सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बिना किसी रुकावट के अनापत्ति प्रमाण-पत्र जारी कर दिया है।

Mallika Sherawat, Dirty Politics, Dirty Word, Om Puri मल्लिका की आगामी फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स ने उन्हें फिर से खबरों में ला दिया है (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

 

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

फिल्म में मल्लिका शेरावत एक आइटम गर्ल अनोखी देवी का किरदार निभा रही हैं, जो बाद में राजनीति में चली जाती हैं। प्रोमों में उन्हें कहते हुए दिखाया गया है, “अनोखी अपना घाघरा झटकेगी तो तेरे जैसा chaleeschu**ye niklenge।” इतना ही नहीं इस फिल्म में मल्लिका (अनोखी देवी) पर फिल्माए के एक गाने में भी ऐसा ही कुछ सुनने को मिलता है, “मेरे घाघरे के लिए घमासान मची है।”

फिल्म के एक अन्य दृश्य में मल्लिका (अनोखी देवी) ओमपुरी को कहती दिखाई देती हैं, ‘Chu**ye buddhe ko akal aayi?’

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का इस बारे में मानना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है खासकर फिल्मों की कहानी के नजरिए से।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App