ताज़ा खबर
 

मोहनजो दारो जैसी घटिया फिल्म के लिए डायरेक्टर को फांसी पर चढ़ा देना चाहिएः केआरके

कमाल आर. खान एक बार फिर अपने ट्विटर अकाउंट से विवादित बातें ट्वीट की हैं। मालूम हो कि हाल ही में उनके खिलाफ ट्विटर पर बॉलीवुड और सेलिब्रिटियों के लिए बेहूदी बातें ट्वीट करने के लिए मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 21:16 pm
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके। (फाइल)

कमाल आर. खान एक बार फिर अपने ट्विटर अकाउंट से विवादित बातें ट्वीट की हैं। मालूम हो कि हाल ही में उनके खिलाफ ट्विटर पर बॉलीवुड और सेलिब्रिटियों के लिए बेहूदी बातें ट्वीट करने के लिए मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि इससे उन पर कोई खास फर्क पड़ा है। बल्कि इस बार तो खान ने मोहनजो दारो को रिव्यू करने की कोशिश की और उसका घटिया रिव्यू लिख डाला। उनके खिलाफ दी गई शिकायत का सिर्फ इतना ही फर्क पड़ा कि उन्होंने इस बार कुछ नई गालियों का इन्वेंशन कर डाला। हालांकि इन गालियों का कोई मतलब नहीं है लेकिन यह कुछ बेहद भद्दी गालियों का विकृत स्वरूप है। इतना ही नहीं केआरके ने इतना तक लिख दिया कि यह फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App