ताज़ा खबर
 

रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर की टाइगर श्रॉफ की खिंचाई, कहा- उर्मिला की तरह पोज देते हुए गे लगते हो, जैकी की तरह मर्द बनो

जो लोग राम गोपाल वर्मा को ट्विटर पर फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि रामू अकसर ही अपने ट्वीट्स के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहते हैं।

इस लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर उनके फैंस को उनका अलग अंदाज दिखाई देगा।

जो लोग राम गोपाल वर्मा को ट्विटर पर फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि रामू अकसर ही अपने ट्वीट्स के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी ट्वीट्स का शिकार बनाया। टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर एक तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्होंने टाइगर पर कमेंट किया। राम गोपाल वर्मा ने लिखा, टाइगर श्रॉफ तुम्हारे पास जैकी श्रॉफ से बढिया सिक्स पैक ऐब्स हो सकते हैं। लेकिन उनकी आंखे और बॉडी लैंग्वेज इस सबसे कहीं अच्छी है।

राम गोपाल इतने पर ही नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने लिखा, अगर तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते तो जैकी से पूछो, जो खुद मेरी तरह ब्रूस ली के फैन हैं। इस तरह केवल गे पोज करते हैं असली पुरुष नहीं। इसके बाद तो राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से ही कर डाली। उन्होंने लिखा, टाइगर ब्रूस ली और जैकी श्रॉफ कभी भी उर्मिला की तरह पोज नहीं करेंगे। बता दें कि राम गोपाल वर्मा रंगीला फिल्म के गाने में जिस तरह उर्मिला समुद्र से बाहर आती हैं उस पोज की बात कर रहे थे।

राम गोपाल वर्मा एक के बाद एक टाइगर को नसीहतें दे रहे थे। एक ट्वीट कर उन्होंने टाइगर को जैकी से माचो होना सीखने की नसीहत दी। इतनी बार जैकी को टारगेट पर लेने के बाद रामगोपाल वर्मा ने अपनी सफाई भी दे दी। राम गोपाल वर्मा ने लिखा, टाइगर को लेकर मेरे सभी ट्वीट केवल आपके फैन के तौर पर हैं। प्लीज टाइगर की मां आयशा को भी इस बारे में बता देना।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 लोगन मूवी रिव्यू: एक्स-मैन सीरीज की कहानी को एक नए मुकाम पर ले जाती है ह्यूज जैकमैन की यह फिल्म
2 पॉपुलर स्टारकिड सारा अली खान इन तस्वीरों की वजह से बनी इंटरनेट सेंसेशन, देखिए फोटो और वीडियोज
3 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रतिस्पर्धा वर्ग के लिए चुनी गई राजकुमार राव की ‘न्यूटन’