ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने की किम के Curves की तारीफ, बॉडी को बताया पानी की बोतल की तरह

ऐसा पहली बार नहीं जब किसी बॉलीवुड सेलीब्रिटी ने किम पर कमेंट किया हो। इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर भी किम की ड्रेस को लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

कई बार अपने बयानों और ट्वीट्स के चलते विवादों में फंसने वाले राम गोपाल वर्मा एक बार फिर एक ट्वीट कर खबरों में आ गए हैं। इस बार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दाशियां की तारीफ कर उनकी तुलना एक पानी की बोतल से की है। राम गोपाल वर्मा ने उनकी एक तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में किम वर्क आउट वाली ड्रेस यानि ब्लैक जैकेट और टाइट्स पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में किम के हाथ में एक पानी की बोतल है। डायरेक्टर ने बड़े ही तरीके से पहले बोतल की तारीफ की और फिर बोतल को उठाने वाली की तरफ बढ़े। इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा ने आगे लिखा, उम्मीद है कि यह किसी एक कंपनी की पेटेंट/मैरीड नहीं है। बता दें कि किम कार्दाशियां शादी शुदा है। सिंगर और रैपर केन्ये वेस्ट उनके पति हैं। किम के दो बच्चे भी हैं। इनका नाम नॉर्थ और सेंट है।

ऐसा पहली बार नहीं जब किसी बॉलीवुड सेलीब्रिटी ने किम पर कमेंट किया हो। इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर भी किम की ड्रेस को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। ऋषि ने किम कर्दाशियां की तुलना प्‍याज की बोरी से कर दी थी। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्‍ट की। तस्‍वीर में एक तरफ किम कर्दाशियां की फोटो थी और दूसरी तरफ प्‍याज की बोरी की। फोटाे के नीचे लिखा था- ‘प्रेरणा कहीं से भ्‍ाी मिल सकती है।’ ऋषि ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘मेश बैग में प्‍याज।’ असल में, ऋषि का निशाना कर्दाशियां के ड्रेसिंग स्‍टाइल पर था। किम कर्दाशियां मशहूर ‘कर्दाशियां सिस्‍टर्स’ में से एक हैं। वे अपने बोल्‍ड बयानों और ग्‍लैमरस फोटोज पोस्‍ट करने के लिए जानी जाती हैं। ऋषि‍ ने उनकी तुलना प्‍याज की बोरी से की तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। हालांकि एक बड़े तबके ने उनके इस मजाक का बड़ा ‘फनी’ बताया।

ऋषि के ट्वीट पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। स्‍मिता नाम की यूजर ने लिखा, ‘म‍हिलाओं की #bodyshaming कर लोगों की अटेंशन और बदनामी पाने के के लिए ट्विटर बेहद आसान जरिया बन गया है।’ जैमी नाम के यूजर ने पोस्‍ट किया, ”मुझे उम्‍मीद है कि उनकी (‍किम) फिजिकल फिटनेस आपको भी प्रेरित करती होगी।” जतिंदर ने लिखा, ”सर जी शरम कर लो थोड़ी, क्‍यों हद पार करते हो।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”इज्‍जत करना सीख मेरे भाई। कद्दू से प्रेरणा किस ‘चिंटू’ ने ली, वह सबको पता है।” चंद्रिका राव ने ऋषि कपूर के ट्वीट को सिरे से खारिज कर दिया। उन्‍होंने लिखा, ”मजाकिया मगर आपके स्‍टैंडर्ड के हिसाब से थोड़ा घटिया, मुझे लगता है। आखिरकार उस फोटो में दिख रही शख्‍स एक महिला है।”

Read Also: किम कर्दाशियां को प्‍याज की बोरी बताकर फंस गए बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, ट्विटर पर हुई खिंचाई

Read Also:हाई कट सिल्वर स्विमसूट पहन कर किम कादर्शियन ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App