ताज़ा खबर
 

Krrish-4 की स्क्रिप्ट लिखने में ऋतिक के बेटों की मदद ले रहे हैं राकेश रोशन

राकेश ने क्रिश-4 के बारे में एक हिंट दी है कि इस फिल्म में 2013 में आई क्रिश-3 में सुपर विलेन काल का रोल करने वाले विवेक ओबरॉय वापसी कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन की फिल्म क्रिश के फैन्स के लिए अच्छी खबर। राकेश रोशन ने इस सीरीज की चौथी फिल्म की कहानी लिखनी शुरू कर दी है। इस स्क्रिप्ट को लिखने में राकेश रोशन ऋतिक के बेटों ऋहान(10) और ऋदान(8) की मदद ले रहे हैं। ऋतिक के बेटे अपने दादा को सुपरहीरो की दुनिया में हो रही नहीं हलचलों से इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं। राकेश बच्चों की मदद से स्क्रिप्ट में नयापन लाना चाहते हैं। ऋहान और ऋदान हॉलीवुड की सुपरहीरो सीरीज ‘Batman vs Superman’, ‘Captain America’ series, ‘Spider-Man’ जैसी कई फिल्मों के बड़े फैन हैं। ऐसे में राकेश चाहते हैं कि इन फिल्मों की कुछ खास बातों को क्रिश-4 की स्क्रिप्ट में मिला सकें।

राकेश ने क्रिश-4 के बारे में एक हिंट दी है कि इस फिल्म में 2013 में आई क्रिश-3 में सुपर विलेन काल का रोल करने वाले विवेक ओबरॉय वापसी कर सकते हैं। राकेश रोशन क्रिश-3 को 3डी में रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन फिल्म को 3डी में कनवर्ट करने के लिए कम समय होने की वजह से राकेश ने इसे 2डी में ही रिलीज कर दिया था। क्रिश-3 दुनियाभर में 1 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ कंगना रानौत, प्रियंका चोपड़ा भी थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.91 बिलियन की कमाई की थी।

हाल ही में ऋतिक रोशन आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजो दारो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े ने डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुस्तम के साथ रिलीज हुई थी। लेकिन रुस्तम के सामने पीरियड फिल्म मोहनजो दारो अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App