ताज़ा खबर
 

कृष अवतार में दिखे भगवान गणेश, तस्वीर देखकर चौंके राकेश रोशन

राकेश रोशन ने कहा, जब मेरी पत्नी ने मुझे कृष के रूप में बप्पा की तस्वीर दिखाई तो मुझे विश्वास हुआ कि कृष हमारा अपना सुपर हीरो है। इसने मेरे विश्वास को बढ़ाया और मुझे प्रेरणा दी कि मैं कृष-4 बनाऊं।

राकेश रोशन के लिए इंस्पिरेशन बनकर आए बप्पा। जी हां इन दिनों पूरे बॉलीवुड पर गणपति का रंग चढ़ा हुआ है। इसी बीच बप्पा का कृष अवतार देखकर राकेश रोशन भी अपनी सुपरहीरो सीरीज की चौथी फिल्म कृष-4 बनाने का मन बना लिया। एक्टर डायरेक्टर राकेश रोशन को यह तस्वीर उनकी पत्नी ने दिखाई थी। जिसे देखकर राकेश के मन विचार आया कि जल्द ही कृष-4 पर काम शुरू किया जाए। यह तस्वीर ऋतिक ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

इस पर बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा, जब मेरी पत्नी ने मुझे कृष के रूप में बप्पा की तस्वीर दिखाई तो मुझे विश्वास हुआ कि कृष हमारा अपना सुपर हीरो है। इसने मेरे विश्वास को बढ़ाया और मुझे प्रेरणा दी कि मैं कृष-4 बनाऊं। राकेश रोशन के पास फिल्म को लेकर एक आइडिया है जिस पर वह काम कर रहे हैं। इस फिल्म पर अगले साल काम होना शुरू हो जएगा और 2018 के क्रिसमस पर यह फिल्म पर्दे पर आ सकती है।

बता दें कि पापा-बेटे की यह जोड़ी हमेशा पर्दे पर काफी हिट रही है। ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से लेकर क्रि।-3 तक सभी फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। कृष-4 को लेकर एक्साइटमेंट जगाते हुए ऋतिक ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इसके बाद पूरा दिन यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रही।

इससे पहले खबर आई थी कि राकेश रोशन ऋतिक के बेटों की मदद से कृष-4 की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। ऋतिक के बेटे अपने दादा को सुपरहीरो की दुनिया में हो रही नहीं हलचलों से इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं। राकेश बच्चों की मदद से स्क्रिप्ट में नयापन लाना चाहते हैं। ऋहान और ऋदान हॉलीवुड की सुपरहीरो सीरीज ‘Batman vs Superman’, ‘Captain America’ series, ‘Spider-Man’ जैसी कई फिल्मों के बड़े फैन हैं। ऐसे में राकेश चाहते हैं कि इन फिल्मों की कुछ खास बातों को क्रिश-4 की स्क्रिप्ट में मिला सकें।

फिलहाल खबर है कि राकेश रोशन की फिल्म काबिल 26 जनवरी 2017 को पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम हैं।

Read Also: Krrish-4 की स्क्रिप्ट लिखने में ऋतिक के बेटों की मदद ले रहे हैं राकेश रोशन

A movie that liberated my soul to accept ourselves and celebrate our handicaps.#13yearsofkoimilgaya

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

There’s only one rule to learning – start early and never stop. #venetianmaskmaking #yesIknowtheydiditbetter

A photo posted by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.