ताज़ा खबर
 

‘संजू’ में किसका किरदार निभा रहीं अनुष्का शर्मा, डायरेक्टर ने बताया

रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं इसके अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, जिम सरब और विक्की कौशल भी फिल्म में अहम रोल अदा कर रहे हैं।

फिल्म ‘संजू’ में अनुष्का शर्मा अहम रोल अदा कर रही हैं।

काफी समय के लंबे इंतजार के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जा चुका है। संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खासा पंसद कर रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर को 51 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं इसके अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, जिम सरब और विक्की कौशल भी फिल्म में अहम रोल अदा कर रहे हैं। हालांकि सभी के किरदारों के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन ट्रेलर लॉन्च के वक्त राजकुमार हिरानी ने अनुष्का शर्मा के किरदार के बारे में बताया है।

ट्रेलर लॉन्च के वक्त जब राजकुमार हिरानी से सवाल किया गया कि अनुष्का शर्मा का किरदार एक रहस्य बना हुआ इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं सामने आई है। जिसरपर राजकुमार हिरानी ने कहा, ”अनुष्का शर्मा के रोल के बारे में बताने से पहले मैं बता दूं कि जब किसी की बायोपिक बनाते हैं उसकी लाइफ को कंप्रेस करना पड़ता है तो कुछ कैरेक्टर को मिलाना पड़ता है, सच्चाई तो पूरी होती है लेकिन टाइम के अनुसार हमें कैरेक्टर को जोड़ना पड़ता था। अनुष्का शर्मा फिल्म में अभिजीत जोशी(लेखक) और मेरा रोल अदा कर रही हैं। अनुष्का ने एक बॉयोग्राफर का रोल अदा किया है जो लंदन में रहती है। जो भारत आई हुई हैं और संजू चाहते हैं कि उनके ऊपर एक किताब लिखी जाए, लेकिन वह किताब लिखना नहीं चाहती हैं।”

राजकुमार हिरानी ने आगे कहा, ”जब हमने भी उनकी कहानी सुनी तो कई बार हमें भी लगा कि करें क्या फिर न करें। कभी हम वकीलों के साथ बैठते थे तो कभी पुलिस तो कभी उनके परिवार वालों के साथ बैठते थे। तो अनुष्का फिल्म में हमें प्ले कर रही हैं, लेकिन फिल्ममेकर नहीं ब्लकि एक बायोग्राफर।” संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App