ताज़ा खबर
 

रईस के निर्देशक ने खोले फिल्म में शाहरुख खान के रोल के कई राज

फिल्म का ट्रेलर 7 दिसंबर 2016 को रिलीज होगा। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ खास बात यह भी होगी कि पहली बार शाहरुख एक साथ कई शहरों के थिएटर्स में स्क्रीन पर लाइव होंगे, और फैन्स से वीडियो चैट करेंगे।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 1:39 PM
रईस ने फिल्म काबिल के साथ बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बावजूद काफी अच्छा बिजनेस किया।

पहला टीजर रिलीज होने के तकरीबन 1.5 साल बात शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज के लिए तैयार है। राहुल ढोलकिया निर्देशित यह फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 7 दिसंबर 2016 को रिलीज होगा। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ खास बात यह भी होगी कि पहली बार शाहरुख एक साथ कई शहरों के थिएटर्स में स्क्रीन पर लाइव होंगे, और फैन्स से वीडियो चैट करेंगे। शाहरुख, राहुल ढोलकिया और पूरा क्रू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। सभी को फिल्म से काफी अपेक्षाएं हैं। एक अखबार से बातचीत में राहुल ने बताया, “मैं अपने काम के लिए महान शब्द इस्तेमाल करना पसंद नहीं करता, इसलिए मैं कहूंगा कि मैं बहुत खुश हूं जिस तरह से फिल्म पूरी हुई है।”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए नतीजे से ज्यादा सफर हमेशा महत्वपूर्ण रहा है। और इस फिल्म को बनाने में हमारा किया हुआ 5 साल का सफर बहुत ही शानदार था।” राहुल ने बताया कि शाहरुख के अब तक के किसी भी ट्रेडमार्क का फिल्म में इस्तेमाल नहीं किया गया है। इस फिल्म में वह जब भी अपना हाथ उठाते हैं तो वह किसी न किसी को पीटने के लिए ही होता है। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म का  डायलॉग ‘बनिए का दिमाग, मियां भाई की डेरिंग’ भी शाहरुख का दिया हुआ ही था।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ से उनके रोल को काफी हद तक कट किए जाने की खबरें हैं। माहिरा इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म में उनके दो गानों में से एक की शूटिंग पूरी हो चुकी है और दूसरे गाने के लिए उनके वापस भारत आने का इंतिजार किया जा रहा है। उधर शाहरुख के साथ उनके कुछ रोमांटिक सीन्स को फिल्म से कट कर दिया गया है।

Raees, Raees trailer, Raees trailer release date, Raees movie, Raees trailer release, Raees story, Raees star cast, Shah Rukh Khan, raees Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan raees, Shah Rukh Khan movies, Shah Rukh Khan news, Shah Rukh Khan films, Shah Rukh Khan raees, raees Shah Rukh Khan, entertainment news in hindi रईस के किरदार में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान। Shah Rukh Khan, Raees, VHP, VHP protests, SRK, VHP protests, intolerance, शाहरुख खान, वीएचपी, एसआरके, रईस शूटिंग, रईस, विश्‍व हिंदू परिषद रईस: शाहरुख खान रईस फिल्म में एक गुजराती डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो कि गैरकानूनी तरीके से शराब का व्यापार करता है। Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Raees, Raees Shooting Photos, Shah Rukh Khan Ahmedabad, Mahira Khan, Mahira Khan Pakistani Actress, Bollywood hindi news, bollywood news in hindi, entertainment news, शाहरुख खान, रईस, रईस शूटिंग, अहमदाबाद, गुजरात शूटिंग, माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकि, राहुल ढोलकिया ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकि का भी बेहद अहम किरदार हैं। अहमदाबाद में फिल्‍म की शूटिंग के लिए 80 के दशक का सेट तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान इस फिल्‍म के लिए 10 से 12 घंटे प्रतिदिन शूटिंग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App