ताज़ा खबर
 

‘नेपोटिज्म’ वॉर के बीच करण जौहर ने की कंगना रनौत की तारीफ!

करण नेपोटिज्म वॉर के बीच में भी कंगना की तारीफ करते नजर आए। बता दें, कंगना ने करण को मूवी माफिया कहा था।

Author नई दिल्ली | Published on: September 8, 2017 10:22 AM
पिछले कई दिनों ने नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में खूब हो-हल्ला हो रहा था। जिसमें कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा था।

बॉलीवुड में इन दिनों कंगना रनौत के चर्चे कभी नेपोटिज्म स्टेटमेंट को लेकर हो रहे हैं। तो कभी वह टॉक शो पर बेबाक अपनी बात रखने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हुई हैं। एक चैनल दो दिए इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक राकेश, राकेश रौशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर को लेकर भी अपनी बात कही। वहीं करण जौहर इस नेपोटिज्म वॉर के बीच में भी कंगना की तारीफ करते नजर आए। कंगना ने करण को मूवी माफिया कहा था।

वहीं कंगना पर करण का आरोप था कि वह वुमनकार्ड खेल रही हैं। इसके बाद दोनों के बीच में कथित तौर पर तनाव बढ़ गया था। दोनों के बीच बात चीत भी नहीं हो रही थी। लेकिन हाल ही में करण ने कंगना के फैशन और स्टाइल को लेकर तारीफ की है। जी हां, एक मैगजीन में करण बताते हैं कि उन्हें सोनम और कंगना का स्टाइल बहुत पसंद है। पिंकविला के अनुसार, करण ने कहा, ‘सोनम कपूर जो पहनती हैं वह मुझे पसंद आता है, वह फैशन फॉर्वर्ड हैं। वहीं मैं कंगना रनौत के स्टाइल को भी अप्रिशिएट करता हूं।

Keeping it cool #kanganaranaut #queen #bollywood #style #fashion #kangana #streetstyle

A post shared by kangana ranaut (@kanganaranaut_) on

बता दें पिछले कई दिनों ने नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में खूब हो-हल्ला हो रहा था। वहीं इस बीच करीना कपूर का भी पहली बार मामले में जवाब आया। करीना ने कहा कि नेपोटिज्म हर जगह मौजूद है। हर क्षेत्र में है। यहां आलिया भट्ट हैं तो कंगना रनौत भी हैं। अगर यहां रणबीर कपूर है तो रणबीर सिंह भी हैं। बता दें, ‘क्वीन’ कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर गाने तक रिलीज किए गए हैं। वहीं अब फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है।

इस पोस्टर में जिसका चेहरा नजर आ रहा है वह है कंगना। जी हां, पहली नजर में कंगना इस पोस्टर में पहचानी ही नहीं जातीं। इस पोस्टर में कंगना का क्लोज शॉर्ट लिया गया है, जिसमें उनका चेहरा बहुत बड़ा लग रहा है। वहीं उन्होंने हुड पहना हुआ है और गॉगल्स लगाए हुए हैं। इस पोस्टर में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, जिसे देखते ही आपको हंसी आ जाएगी।

Tuxedo times! Photo credit @avigowariker styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Daddy Box Office Collection: जानिए फिल्म के हिट होने के क्या हैं ‘चांसेज’
2 तड़के चार बजे पिकासो को देखने जा पहुंचे भूपेन हजारिका
3 लेखक को अपने समय से पीछे धकेल देती है गुटबंदी
ये पढ़ा क्‍या!
X