ताज़ा खबर
 

विद्या बालन की फिल्म ‘आमी’ के निर्देशक ने उन्हें बताया बेहद अनैतिक

कमल के अनुसार ओट्टापलल्म में शूटिंग शुरु होने से सात दिन पहले विद्या ने मुझे अपने फैसले के बारे में बताया। बाहर निकलने का अभी तक उन्होंने कोई वाजिब कारण नहीं बताया है।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 2:40 PM
विद्या बालन ने छोड़ी फिल्म आमी। (Image Source: Instagram)

यह बात सभी के सामने आ चुकी है कि विद्या बालन अब आमी फिल्म से हट चुकी हैं। यह फिल्म मलयालम की मशहूर लेखिका और कलाकार कमला सुरैया के जीवन पर आधारित है। विद्या से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार स्क्रीन पर दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ तालमेल ना बैठ पाने की वजह से फिल्म छोड़ दी थी। उनके इस अचानक फैसले से कमल काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा- अनप्रोफेशनल और अनैतिक। इसके अलावा मैं उन्हें और क्या कह सकता हूं। पूरी तैयारियां होने के बावजूद वो इस प्रोजेक्ट से हट गईं बिना किसी साफ कारण बताए।

कमल के अनुसार ओट्टापलल्म में शूटिंग शुरु होने से सात दिन पहले विद्या ने मुझे अपने फैसले के बारे में बताया। बाहर निकलने का अभी तक उन्होंने कोई वाजिब कारण नहीं बताया है। निर्देशक का कहना है कि वो इस फिल्म पर काम जारी रखेंगे क्योंकि वो इसके काफी बड़े हिस्से और स्टार कास्ट पर काम कर चुके हैं। अपने साल के आखिरी सालों में कमला ने इस्लाम कबूल कर लिया था। विद्या को इसे संभाल पाने में संदेह हो रहा था।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने मलयालम फिल्म ‘आमी’ छोड़ दी है। इस फिल्म में विद्या बालन लेखिका और कवियत्री का रोल निभाने वाली थी। नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी। लेकिन अब उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। क्योंकि फिल्म बनाने की प्रोसेस को लेकर विद्या और डायरेक्टर कमलूद्दीन मोहम्मद माजीद का रवैया अलग-अलग था।

इस घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘विद्या, डायरेक्टर और फिल्म से जुड़ी पूरी टीम का सम्मान करती हैं। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और उनका रवैया बहुत अलग-अलग रहा। ऐसे में उन्होंने बिना कोई मुद्दा बनाए एक अच्छे पेशेवर तरीके से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया।’’ विद्या बालन की प्रवक्ता ने भी इन खबरों की पुष्टि की है। कमला दास केरल की एक कवियित्री और प्रमुख मलयालम लेखिका थी जिन्होंने अपने जीवन के आखिरी दिनों में इस्लाम अपना लिया था। उनका 2009 में निधन हो गया था।

कहानी 2 ऑडिएंस रिएक्शन: विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म को मिले मिक्स रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App