director Abbas Mustan wanted to work with Shah Rukh Khan after long time - मशीन के डायरेक्टर अब्बास मस्तान एक बार फिर शाहरुख खान के साथ करना चाहते हैं काम - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मशीन के डायरेक्टर अब्बास मस्तान एक बार फिर शाहरुख खान के साथ करना चाहते हैं काम

इस समय दोनों डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म मशीन के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। जिसके जरिए अब्बास के बेटे मुस्तफा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 3:34 PM
मशीन के डायरेक्टर अब्बास मस्तान की जोड़ी बाजीगर और बादशाह फिल्म में शाहरुख खान के साथ कर चुकी है काम। (Image Source: Youtube)

शाहरुख खान ने अब्बास मस्तान के साथ फिल्म बाजीगर और बादशाह में काम किया था। दोनों ही फिल्में अलग अलग तरह की थीं। हमें उम्मीद है कि फैंस चाहते होंगे कि बादशाह खान एक बार फिर अब्बास मस्तान के प्रोजेक्ट में काम करें। हाल में दिए एक इंटरव्यू में जब दोनों डायरेक्टर से एक्टर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हां 100 प्रतिशत। जब हम मिलते हैं तो बातचीत होती है। लेकिन देखिए हमने बाजीगर और बादशाह बनाई जो दोनों अलग तरह की फिल्में थीं। इसलिए हमारे दिमाग में कोई अलग तरह का आइडिया होना चाहिए। जिसपर हमें ठीक तरह से काम करने की जरुरत है। इसलिए यह एक असान्य विषय है और लंबे समय बाद हम दोबारा आएंगे।

इस समय दोनों डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म मशीन के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। जिसके जरिए अब्बास के बेटे मुस्तफा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। बहुत से लोगों को लगता है कि फिल्म बाजीगर से प्रेरित है। जब उनसे पूछा गया कि क्या मशीन शाहरुख खान की बाजीगर का रीमेक है तो उन्होंने कहा नहीं, यह बाजीगर का रीमेक नहीं है। आप इसे कैसे बाजीगर का रीमेक कह सकते हैं। बाजीगर एक आइकॉनिक फिल्म थी इससे तुलना करना गलत है। लेकिन यह एक थ्रिलर फिल्म है। जिसमें अब्बास के किरदार को कई लेयर में दिखाया गया है। यह एक बदला लेने वाली फिल्म है। यह रोमांटिक थ्रिलर है।

बता दें कि अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अब्बास बर्मावला के बेटे मुस्तफा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मुस्तफा के साथ इस फिल्म में कियारा अडवानी नजर आएंगी। मशीन के इस नए ट्रेलर में भरपूर एक्शन तो नजर आ रहा है। साथ ही मुस्तफा और कियारा के बीच अच्छी केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। मशीन का ट्रेलर देखने के बाद यह बात तो साफ है इसमें वह सारा मसाला है जो अक्सर अब्बास-मस्तान की फिल्मों में हमेशा देखने को मिलता हैं।

इस फिल्म में भी दर्शकों को सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा। वहीं मुस्ताफा कूल डांस मूवज़ से दर्शकों इस्प्रेंस करेंगे। कियारा अडवानी को हम फिल्म एमएस धोनी में देख चुके हैं। इस फिल्म में वह साक्षी धोनी के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में ईशान शंकर भी अहम भूमिका में हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

रईस प्रमोशन: शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और दंगा करने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App