ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ पर निरहुआ बनाएंगे फिल्म, वीरअब्दुल हमीद के प्रोजेक्ट पर भी कर रहे काम

दिनेश लाल यादव ने अपना फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से शुरू किया था। इस फिल्म के बाद उनको एक्टर की पहचान मिली।

Dinesh lal yadav, nirahua, nirahua first music album, निरहुआ, nirahua making film on yogi adityanath, nirahua make film on up cm yogi, nirahua ang yogi adityanath, nirahua movies, first movie,, bhojpuri movies, movie career, failures, struggle story, cm yogi aditya nath, up cm aditya nath, योगी आदित्यनाथ पर निरहुआ बनाएंगे फिल्म, निरहुआ योगी पर बनाएंगे फिल्म, दिनेश लाल और योगी आदित्यनाथ,उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ पर निरहुआ फिल्म बनाएंगे।

लॉकडाउन में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इन दिनों मुंबई के अपने घर में वक्त गुजार रहे हैं। अभिनय के साथ साल 2019 के लोकसभा चुनाम में बतौर उम्मीदवार (आजमगढ़) राजनीति में कदम रखने वाले निरहुआ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसका खुलासा उन्होंने आज तक के ई-साहित्य में किया।

कार्यक्रम के दौरान निरहुआ ने बताया कि वह योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। और इन दिनों योगी पर लिखी एक किताब भी पढ़ रहे हैं जिसका नाम है- यदा यदा ही योगी। निरहुआ ने आगे बताया कि इस किताब को पढ़ने के बाद लगा कि उन्हें इसपर फिल्म बनानी चाहिए। बात को आगे बढ़ाते हुए निरहुआ ने ये भी कहा कि उनकी टीम फिल्म बनाने की कोशिश में लगी हुई है और लॉकडाउन के बाद इसपर विधिवत काम शुरू होगा।

वीर अब्दुल हमीद पर भी निरहुआ बनाएंगे फिल्मः 

गौरतलब है कि इससे पहले काजल राघवानी से बातचीत में दिनेश लाल यादव ने कहा था कि वे साल 1965 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के नायक वीर अब्दुल हमीद के जीवनी पर फिल्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि ये मेरा सपना है कि वीर अब्दुल हमीद पर फिल्म बनाऊं। इसके कॉन्सेप्ट पर काम भी कर रहे हैं। साथ ही इस बात का भी जिक्र किया कि हो सकता है कि जल्द ही इसको लेकर कोई फिल्म या वेबसीरीज आएगी जिसमे वे अब्दुल हमीद का किरदार निभाएंगे।

बता दें दिनेश लाल यादव ने अपना फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से शुरू किया था। इस फिल्म के बाद उनको एक्टर की पहचान मिली। दिनेश लाल यादव का एक ही साल में 5 हिट फिल्मे देने का रिकॉर्ड है जिसमें पटना से पाकिस्ता, निरहुआ रिक्सावाला 2, जिगरवाला, राजाबाबू और गुलामी फिल्म शामिल है। इंडस्ट्री में उनकि लोकप्रियता को देखते हुए उन्हे साल 2012 में बिग बॉस सीज़न 6 में बतौर प्रतिभागी बुलाया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘Betaal’ मुश्किल में फंसी, दो राइटर्स ने लगाया कहानी चोरी का आरोप
2 अनुपम खेर ने कहा- दिल करता है कह दूं, आप खुद भाड़ में जाएंगे या.., एक्टर के ट्वीट पर भड़के यूजर्स
3 ‘मनोज वाजपेयी के सामने मेरी बेइज्जती की थी, बच्चों से भी…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया आरोप
ये पढ़ा क्या?
X