ताज़ा खबर
 

ये सोचना भी मत कि मैं उनके खिलाफ बोलूंगी- जब राजेश खन्ना के लिए रिपोर्टर पर बरस पड़ी थीं डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना संग रिश्ते में उतार-चढ़ाव होने के बाद भी कभी उनके खिलाफ कुछ नहीं बोला था। एक बार तो वह राजेश खन्ना के लिए रिपोर्टर तक पर भड़क गई थीं।

राजेश खन्ना के लिए रिपोर्टर पर भड़क गई थीं डिंपल कपाड़िया (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने 15 साल की उम्र में एक्टर राजेश खन्ना संग शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अलग होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना ने कभी आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं लिया। खास बात तो यह है कि रिश्ते में उतार-चढ़ाव होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया ने कभी भी राजेश खन्ना के खिलाफ कुछ नहीं बोला था। एक बार तो वह राजेश खन्ना के लिए रिपोर्टर तक पर भड़क गई थीं और उसे खरी-खोटी भी सुना दी थी।

दरअसल, डिंपल कपाड़िया ने पत्रकार खालिद मोहम्मद को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने पत्रकार से यह साफ-साफ कह दिया था कि वह उनके मुंह से राजेश खन्ना के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं निकलवा पाएंगे। डिंपल कपाड़िया के इंटरव्यू से जुड़ा यह लेख साल 2017 में प्रकाशित हुआ था।

अपने इंटरव्यू में डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए कहा, “काका को जाहिर तौर पर गलत समझा गया है। वह एक अच्छे इंसान थे। जब हमारी शादी हुई तो मैं वाकई में बहुत छोटी थी। हम भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन उनके लिए लिए मेरे दिल में अभी भी प्यार और सम्मान है।”

डिंपल कपाड़िया ने अपने इंटरव्यू में राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “ऐसे में आप उनके बारे में मुझसे कुछ गलत बात निकलवाने की हिम्मत भी मत करना। काका के सुपरस्टारडम पर भरोसा करने के लिए उसका अनुभव करना पड़ेगा।” बता दें कि राजेश खन्ना से अलग होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया ने चुनाव के दौरान उनके लिए प्रचार किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना और टीना मुनीम की बढ़ती नजदीकियों को लेकर एक्टर से अलग होने का फैसला किया था। मॉरिशियस में शूटिंग के दौरान डिंपल कपाड़िया ने पति राजेश खन्ना को टीना मुनीम को एक साथ देखा था, जिसके बाद वह एक्टर को बिना बताए ही मॉरिशियस से वापस आ गई थीं।

वहीं, जब राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया को ढूंढते हुए होटल में पहुंचे तो उन्हें एक्ट्रेस द्वारा शीशे पर लिखा एक संदेश मिला। इसपर लिखा था, “मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, गुड बाय।”

Next Stories
1 जब सुनील दत्त ने बेटे संजय दत्त को कश लगाते रंगे हाथों पकड़ लिया था, जानें फिर क्या हुआ था
2 राजदीप सरदेसाई बोले- जितिन प्रसाद के जाने से कांग्रेस को कोई बड़ा नुकसान नहीं तो फिल्ममेकर सोनिया-राहुल का नाम ले मारने लगे ताना
3 सरकार की लापरवाही से आया ऑक्सीजन संकट- PM मोदी का नाम लेकर रवीश कुमार ने सुनाई खरी-खोटी
ये  पढ़ा क्या?
X